Thursday, May 9, 2024
Homeबड़ी खबरArvind Kejriwal in Tihar: संजय सिंह ने अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा पर...

Arvind Kejriwal in Tihar: संजय सिंह ने अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा पर जताई चिंता, कहा 'अरविंद केजरीवाल की जान...'

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Arvind Kejriwal in Tihar: आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने गुरुवार को तिहाड़ जेल में हो रही गैंगवार की घटना पर गंभीर चिंता व्यक्त की, कहते हुए कि जेल के अंदर हत्या भी हो चुकी है। तिहाड़ जेल में ऐसी कई घटनाएं पहले भी हुई हैं। संजय सिंह का बयान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा के मामले में भी संदेह जताने वाला था, और उन्होंने चेतावनी दी कि उनकी जिंदगी को खतरे में न डाला जाए।

उन्होंने इस घटना के पीछे छुपी खतरे को भी बताया, कहते हुए कि इस तरह के लोग मौका पाकर ऐसी घटनाएं कर सकते हैं। संजय सिंह ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में भारत के लोकतंत्र को खत्म करने का प्रयास किया गया है। उन्होंने बताया कि ऐसे कई ऑपरेशन चल रहे हैं, जिनका उद्देश्य लोकतंत्र को समाप्त करना है। उन्होंने यह भी बताया कि भारतीय जनता पार्टी देशभर में चुनावों को समाप्त करना चाहती है।

Arvind Kejriwal in Tihar: हो सकता है आखरी चुनाव

उन्होंने जनता से कहा कि यह उनका अंतिम चुनाव हो सकता है और सूरत में सभी प्रत्याशियों का पर्चा खाली हो गया है। उनका दावा है कि लोकसभा चुनाव के बाद सिर्फ खाली दिखावे के लिए संविधान होगा, जो नागुपर आरएसएस का संविधान होगा। उन्होंने यह भी कहा कि चंडीगढ़ में हुए मेयर चुनाव में भी लोकतंत्र की हत्या हुई थी। उनका कहना है कि बीजेपी को रंगे हाथ पकड़ा गया था। इस वाक्यांश के माध्यम से उन्होंने आगे कहा कि लोकतंत्र की समाप्ति के प्रयास को रोकने के लिए जनता को एकजुट रहना होगा।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular