Monday, May 20, 2024
HomeViralViral Video: ‘जय श्री राम' के नारे पर दिल्ली मेट्रो में हुआ...

Viral Video: ‘जय श्री राम' के नारे पर दिल्ली मेट्रो में हुआ बवाल, वीडियो हुई वायरल

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Viral Video: दिल्ली मेट्रो में दो यात्रियों के बीच हुए झगड़े का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दो लोगों के भींच काफी झगड़ा चल रहा है। यह झगड़ा एक व्यक्ति के “जय श्री राम” नारा लगाने की कोशिश से शुरू हुआ था। हालांकि, वीडियो में बातचीत का बहुत कुछ हिस्सा समझ में नहीं आया है।

वीडियो में सुना गया कि एक व्यक्ति ने कहा, “मंदिर या मस्जिद जाकर प्रार्थना करो। यहां नारे न लगाओ। पढ़ो और आगे बढ़ो।” इस बात पर सोशल मीडिया पर एक यूजर ने टिप्पणी की, “जब भाजपा का हिन्दू न्यूतनता एक असली हिन्दू से मिला।” दूसरे ने कहा, “यह एक बड़ी बात है, बहुत अच्छा किया। समाज में और ऐसे लोग चाहिए।”

Viral Video: वीडियो पर लोगों ने दी बहुत सी टिप्पणी

एक यूजर ने टिप्पणी की, “मुझे लगता है कि कोई भी भगवान बहरा नहीं है, इसलिए एक शुद्ध मन के साथ अपने मन में ही प्रार्थना करें, और वह इसे सुनेगा। किसी भी स्पीकर या यंत्र की आवश्यकता नहीं है। किसी धार्मिक किताब को लिखे जाने के समय तक कोई भी यंत्र तकनीकी साधन मौजूद नहीं था।” यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही ज़ादा वायरल हो रही है। इस पर लोग तरह तरह की राय प्रस्तुत कर रहे है।

कुछ लोग हुए क्रोधित

वीडियो को देख कर कुछ लोग रुक नहीं पाए और अपना गुस्सा कमेंट के माध्यम से दर्शाने लगे। एक ने लिखा, “जो लोग सार्वजनिक जगहों पर धार्मिक बातें बोलते हैं.. चाहे वे किसी धर्म के हों.., उन्हें लगता है कि वे अपना धर्म दूसरों पर थोप रहे हैं। और यह आज के दिनों में विशेष रूप से प्रमुख है,”। एक और ने अपनी बात रखते हुए कहा “देखो कैसे सरकार ने लोगों के दिलों को जहर उगल दिया है। पूरे भारत में तमाशा बना दिया है।” एक और ने लिखा, “यह फ्रस्ट्रेटेड इंडिया है। काम करने वाले लोगों को, इस भ्रष्ट राजनीति के देश में धर्म के बीच नफ़रत फैलाने वाले लोगों के साथ अब बस बहुत हो गया है।”

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular