Monday, May 20, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Jobs: 85000 महीने की नौकरी चाहिए तो यहां कर दें आवेदन

Jobs: 85000 महीने की नौकरी चाहिए तो यहां कर दें आवेदन

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Jobs: अगर आप प्रशासनिक अधिकारी की नौकरी तलाश रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका है। ओरिएंटल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने प्रशासनिक अधिकारी के पद पर वैकेंसी निकाली है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करने की योजना बना रहे हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट orientalinsurance.org.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू हो गई है। ओआईसीएल भर्ती 2024 के लिए उम्मीदवार 12 अप्रैल या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के माध्यम से कुल 100 पदों पर भर्ती की जाएगी। अगर आप भी इन पदों पर काम करना चाहते हैं तो नीचे दी गई बातों को ध्यान से पढ़ें।

वैकेंसी डिटेल्स

  • अकाउंट्स: 20 पद
  • बीमांकिक: 5 पद
  • इंजीनियरिंग: 15 पद
  • इंजीनियरिंग (आईटी): 20 पद
  • मेडिकल ऑफिसर: 20 पद
  • लॉ: 20 पद

योग्यता

जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करने की योजना बना रहे हैं, उनके पास आधिकारिक अधिसूचना में दी गई प्रासंगिक योग्यता और आयु सीमा होनी चाहिए।

सैलरी

ओआईसीएल भर्ती 2024 के लिए उम्मीदवार 12 अप्रैल या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के माध्यम से कुल 100 पदों पर भर्ती की जाएगी। OICL भर्ती के चयनित उम्मीदवारों को 85000 रुपये का मूल वेतन दिया जाएगा।

ये भी पढ़े: Arvind Kejriwal Arrested: आतिशी का बड़ा दावा, ED की कस्टडी में CM की जान…

ऐसे होगा चयन

ओरिएंटल इंश्योरेंस में आवेदन करने वाले सभी उम्मीदवारों का चयन प्रारंभिक परीक्षा, मुख्य परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। प्रारंभिक परीक्षा में ऑनलाइन मोड के माध्यम से 100 अंकों के बहुविकल्पीय प्रश्न शामिल होंगे। मुख्य परीक्षा 200 अंकों की होगी। चरण II के बाद जिन उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा उन्हें कंपनी द्वारा आयोजित साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा।

आवेदन फीस

जो उम्मीदवार एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी/ओरिएंटल इंश्योरेंस कंपनी के स्थायी कर्मचारी हैं, उन्हें आवेदन शुल्क के रूप में 250 रुपये + जीएसटी का भुगतान करना होगा। जबकि अन्य सभी उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 1000 रुपये + जीएसटी का भुगतान करना होगा।

ये भी पढ़े: http://Elvish Yadav: अभी जेल में ही रहेगा एल्विश यादव, कल होगी…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular