Sunday, May 19, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़ट्रक ड्राइवर्स वापस लेंगे हड़ताल ! सरकार और ट्रांसपोर्टरों के बीच हुई...

ट्रक ड्राइवर्स वापस लेंगे हड़ताल ! सरकार और ट्रांसपोर्टरों के बीच हुई सुलह?

India News(इंडिया न्यूज़),Truck Drivers Protest: सरकार और ट्रांसपोर्टरों के बीच आज रात हुई बैठक सफल रही। सामने आई जानकारी के अनुसार, दोनों पक्षों में सुलह हो गई है। इसी के साथ ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल वापस होने का रास्ता साफ हो गया है। बता दें, केंद्रीय गृह सचिव से दिल्ली में हुई बातचीत के बाद ट्रांसपोर्ट संगठन ने देशभर के ट्रक ड्राइवरों से हड़ताल वापस लेने की अपील की है।

अपील में कहा गया है कि ड्राइवर जल्द अपने काम पर लौटें। सरकार की तरफ से कहा गया है कि हिट एंड रन का कानून फिलहाल लागू नहीं जाएगा। और जब इसे लागू किया जाएगा तो ट्रांसपोर्टर संगठन से इस बारे में चर्चा की जाएगी। जिसके बाद ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ने ड्राइवरों से तुरंत हड़ताल वापस लेने की अपील की है।

‘फिलहाल लागू नहीं होगा कानून’

ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस (AIMTC)के अध्यक्ष अमृतलाल मदन ने ANI से बातचीत में कहा कि ड्राइवर भाइयों आप हमारे सैनिक हैं। हम नहीं चाहते कि आपको कोई तकलीफ हो। उन्होंने कहा कि जब तक हमारी अगली बैठक नहीं होगी, 10 साल की जेल और जुर्माने का कानून फिलहाल लागू नहीं होगा।

केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला ने दिया आश्वासन

केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला ने ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक के बाद उन्होंने कहा कि नया कानून अभी लागू नहीं हुआ है। भारतीय न्याय संहिता की धारा 106/2 को लागू करने से पहले हम ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के लोगों से बात करेंगे, उसके बाद ही फैसला किया जाएगा।

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular