Sunday, May 26, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Yodha Box Office Collection: सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' ने दूसरे दिन बॉक्स...

Yodha Box Office Collection: सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर पकड़ी रफ्तार, कलेक्शन हुआ बेहतर

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Yodha Box Office Collection: योद्धा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 2 अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की बहुचर्चित फिल्म योद्धा सिनेमाघरों में जारी है। इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ठीक-ठाक कमाई की है है। माना जा रहा था कि दूसरे दिन सिद्धार्थ की फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में बढ़ोतरी होगी। ऐसे में आइए जानते हैं कि क्या शनिवार को योद्धा की गाड़ी वाकई पटरी पर लौट आई है।

कलेक्शन दूसरे दिन बेहतर हुआ

माना जा रहा था कि शनिवार को योद्धा की कमाई वीकेंड के मुकाबले बढ़ने वाली है और पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन कलेक्शन में भी काफी बढ़ोतरी होगी है। लेकिन दूसरे दिन भी कहानी नहीं बदली है। सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा ने रिलीज के दूसरे दिन करीब 5.68 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। ओपनिंग डे के हिसाब से आज की कमाई में करीब 1 करोड़ रुपये का इजाफा हुआ है, जो ज्यादा असरदार नहीं माना जा रहा है है। मालूम हो कि इस फिल्म ने पहले दिन 4.25 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था है।

ये भी पढ़े: Pulkit- Kriti Wedding: दिल्ली की चाट से लेकर राजस्थान के फेमस डिशेज तक, पुलकित-कृति…

योद्धा की कमाई

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ ने 5.75 करोड़ रुपये की कमाई की है। ये आंकड़े वास्तविक आंकड़ों से थोड़े अलग हो सकते हैं। इस बीच ‘योद्धा’ के निर्माताओं और टी-सीरीज के अधिकारी ने अपने सोशल मीडिया पर ‘योद्धा’ के पहले दिन के कलेक्शन का खुलासा किया है, जिसके मुताबिक फिल्म ने पहले दिन राष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर 4.25 करोड़ रुपये की कमाई की है. पहले दिन की कमाई और दूसरे दिन के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म का कलेक्शन 10 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गया है।

योद्धा की कमाई शैतान से प्रभावित हुई

साफ शब्दों में कहें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर हॉरर थ्रिलर शैतान का पूरा असर पड़ा है। अजय देवगन और आर माधवन स्टारर शैतान ने कमाई के मामले में तहलका मचा दिया है। आलम ये है कि कलेक्शन के मामले में अजय की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए है।

ये भी पढ़े: WPL 2024: फाइनल मुकाबले में DC और RCB के बीच होगी टक्कर, जानें कैसी…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular