Monday, May 20, 2024
HomeUncategorizedHardik Pandya: कौन है हार्दिक पांड्या का सौतेला भाई वैभव पंड्या? जिसने...

Hardik Pandya : कौन है हार्दिक पांड्या का सौतेला भाई वैभव पंड्या? जिसने लोगों को लगा दिया करोड़ों का चूना!

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Hardik Pandya: मुंबई पुलिस के आर्थिक अपराध शाखा ने इन कार्रवाईयों के संदर्भ में वैभव पंड्या को धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप लगाया है। वैभव ने क्रिकेटर भाइयों हार्दिक और क्रुणाल पंड्या के साथ बिजनेस साझेदारी में 4.3 करोड़ रुपये से अधिक की धोखाधड़ी करी हैं। सूत्रों के मुताबिक वैभव ने एक संयुक्त फर्म से भारी राशि ली, जिससे हार्दिक और क्रुणाल पंड्या को बड़ा आर्थिक नुकसान हुआ। तीन साल पहले, उन तीनों ने कुछ शर्तों के साथ एक पॉलिमर कंपनी की स्थापना की थी। वैभव ने व्यवसाय की पूंजी का 20% योगदान किया और दैनिक कार्यों का प्रबंधन किया, हार्दिक और क्रुणाल ने प्रत्येक 40% निवेश किया।

वैभव पंड्या ने Hardik Pandya के साथ कैसे साझेदारी उल्लंघन किया?

कथित रूप से, वैभव ने इस साझेदारी समझौते की शर्तों को तोड़ दिया था। उन्होंने सैकड़ों के विपरीत उसी इंडस्ट्री में एक दूसरे व्यवसाय की शुरुआत की। ये बात हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या को बिलकुल नहीं पता थी| इस वजह से प्रारंभिक सहयोग से लाभ घट गया था, जिससे लगभग 3 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ। इसके अलावा, कथित रूप से, वैभव ने अपने व्यक्तिगत लाभ शेयर को 20% से 33.3% तक बढ़ा दिया, जिससे हार्दिक और क्रुणाल पंड्या की आर्थिक स्थिति प्रभावित हुई।

ये भी पढ़े: DDA: नोएडा के ट्विन टावर की तरह ढहाई जाएगी दिल्ली की ये बिल्डिंग!

हार्दिक और क्रुणाल ने जानकर कैसे प्रतिक्रिया दी?

एक पुलिस अधिकारी ने बिजनेस इंसाइडर को बताया कि क्रिकेटर भाइयों ने कंपनी में होने वाले नुकसानों के बारे में जानकर एक के बाद एक वैभव से भिड़े। हालांकि, उत्तर में, वैभव ने उन्हें जीवनाघाती परिणामों के साथ धमकिया दी।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular