Sunday, May 26, 2024
HomeViralAxar Patel: अक्षर पटेल की 'बहुत भसड़ होती है...' वाली बात ने...

Axar Patel: अक्षर पटेल की 'बहुत भसड़ होती है...' वाली बात ने लाइव टीवी पर मचाया हंगामा, वीडियो हुआ वायरल

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Axar Patel: आईपीएल 2024 के 40वें मुकाबले में अक्षर पटेल ने अपने शानदार प्रदर्शन के साथ दिल्ली कैपिटल्स को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ जीत दिलाई। उनकी धमाकेदार पारी और एक विकेट झटकने के बावजूद, मैच के बाद की एक बहस ने उन्हें सनसनी में डाल दिया। अक्षर ने मैच के बाद लाइव टीवी पर पार्थिव पटेल और आरपी सिंह के साथ बातचीत की, जहां उन्होंने ‘भसड़’ शब्द का इस्तेमाल किया।

इसके परिणामस्वरूप पार्थिव पटेल ने उन्हें टीवी से बाहर जाने के लिए कहा। अक्षर पटेल के इस बयान ने सोशल मीडिया पर छाई आलोचना और बहस की लहर। कुछ लोग उनके इस बयान को अवैध और असंवेदनशील मानते हैं, जबकि कुछ उन्हें स्वतंत्रता के हक के तौर पर समझते हैं। इस मामले में अभी तक कोई आधिकारिक रिएक्शन नहीं आया है।

Axar Patel: इस बात पर हुई थी बहस

अक्षर ने इम्पैक्ट प्लेयर के बारे में बात करते हुए कहा, “जब हम अपने इम्पैक्ट प्लेयर को इस तरह से उपयोग करते हैं, तो उसमें काफी ‘भसड़’ होती है, वह करते लेते हैं, हम उसे उपयोग करते हैं।” इस बयान को सुनकर पार्थिव पटेल ने कहा, “सिर्फ यही बात है कि यह सब लाइव हो रहा है और सभी सुन रहे हैं, तो थोड़ा…” अक्षर ने उसकी बात का जवाब देते हुए कहा, “मुझे कोई दिक्कत नहीं है, सच बोल रहा हूं। अगर मैं झूठ बोल रहा हूं तो ठीक है।” इस पर सभी उनकी इस हास्य भरी टिप्पणी पर हंस पड़े।

लाइन हुई खूब वायरल 

अक्षर पटेल की इस घटना ने आईपीएल के माहौल में एक नया मोड़ ले लिया है, जहां न केवल मैचों में बल्कि बाहरी घटनाओं में भी हालात गरम हो गए हैं। यह इस वर्ष के आईपीएल में एक अनूठा इंसिडेंट बन गया है, जिसे सोशल मीडिया और खेल प्रेमियों के बीच चर्चा का विषय बना है। अक्षर पटेल की बहस से उनके फैंस और खेल प्रेमियों के बीच एक नया विवाद उत्पन्न हो गया है, जिसका अंतिम निर्णय मैच के नेतृत्व और सामाजिक मानदंडों के आधार पर होगा।

दिल्ली ने हराया था गुजरात को

हम आपको बता दें कि दिल्ली ने गुजरात को 4 रनों से हरा दिया था। अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में दिल्ली ने पहले बैटिंग किया था और 20 ओवरों में 224/4 रनों का स्कोर बनाया था। धावक ऋषभ पंत ने टीम के लिए अद्वितीय प्रदर्शन किया और 43 गेंदों में 88* रनों की शानदार पारी खेली थी। इसके साथ ही, अक्षर पटेल ने भी 66 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली थी। फिर लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस 20 ओवरों में 220 रनों के स्कोर तक ही पहुंच सकी। टीम के लिए साई सुदर्शन ने 39 गेंदों में 66 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली थी।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular