Sunday, May 26, 2024
HomeViralMS Dhoni CSK vs MI: जब धोनी कर रहे थे पंड्या की...

MS Dhoni CSK vs MI: जब धोनी कर रहे थे पंड्या की कुटाई हस रहे थे रोहित शर्मा

India News Delhi (इंडिया न्यूज), MS Dhoni CSK vs MI: वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए एक महत्वपूर्ण मैच में, एमएस धोनी ने रविवार की रात सीएसके की पारी के लास्ट ओवर पे MI कप्तान हार्दिक पंड्या पर एक साथ तीन छक्के मारे। छक्के मारने के बाद उन्होंने रोहित शर्मा की तरफ देखा और मुस्कुरा दिए।

ये मोमेंट कैमरा पर बहुत सरलता से कैप्चर हुआ और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स एकदम वायरल हो गयी। इस वीडियो की एमएस धोनी के फैंस ने बहुत प्रशंसा करी और अपनी प्रोफाइल पर शेयर तक करी। हम आपको बता दें कि इस मैच में डेरिल मिशेल के आउट होने के बाद आखरी के बचे 4 गेंदों पर एमएस धोनी ने अपनी छाप छोड़ दी। उन्होंने 4 गेंदों में 20 रन बनाकर अपनी टीम के स्कोर को 200 रन के पार पहुंचा दिया।

MS Dhoni CSK vs MI: एमएस धोनी ने चार गेंदों में बनाए 20 रन!

42 वर्षीय खिलाड़ी MS Dhoni ने 4 गेंदो में 20 रन बनाकर काफी ज़ादा प्रशंसा हासिल करी। धोनी ने पारी के अंतिम ओवर में हार्दिक पंड्या के खिलाफ शानदार प्रदर्शन दिया। वो मंज़र बेहतरीन था। स्टेडियम पर बैठे लोग भी पागल हो गए। वह प्रशंसा जताते हुए धोनी का नाम लेने लगे और खूब तालिया बजाने लगे। हम आपको बता दे कि एमएस धोनी ने इस मैच में बल्लेबाजी का प्रदर्शन दिया और तीन लगातार छक्के मारे। उन्होंने अंतिम 4 गेंदों में 20 रन बनाए, जिससे स्कोर 200 के पार पहुंचा।

टीम के बाकी खिलाड़ी भी दिखे खुश!

रोहित शर्मा के चेहरे पर मुस्कान देखकर समझा जा सकता है कि उन्हें धोनी के पारी की कैसे प्रशंसा की। धोनी ने पहली गेंद पर लगाए गए छक्के पर रोहित और उनका रिएक्शन वायरल हो गया और वानखेड़े के प्रशंसकों को भी धोनी की प्रशंसा करने का मौका मिला। धोनी की इस शानदार पारी ने मैच को रोमांचक बनाया और उन्हें एक बार फिर से भारतीय क्रिकेट प्रेमियों की प्रतिभा का परिचयक बना दिया।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular