Sunday, July 7, 2024
Homeऑटो-टेकBest Mileage CNG Cars: इन शानदार CNG कारों की है बस इतनी...

Best Mileage CNG Cars: अगर आप अच्छे माइलेज वाली एक सीएनजी कार खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए काम की खबर है। ऐसे में आप इन कारों को चुनाव कर सकते हैं।

Maruti Suzuki Celerio

मारुति सुजुकी की हाल ही में लॉन्च हुई सिलेरिओ कार सीएनजी पर सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली कार है। इस कार के 35.60 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का कपंनी दावा करती है। इस कार की कीमक एक्स शोरूम में 6.58 लाख रुपये है।

Maruti WagonR

मारुति की एक और हैचबैक कार, मारुति वैगनआर भी सीएनजी पर 32.52 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस कार का रेट एक्स शोरूम में 6.13 लाख रुपये से 6.19 लाख रुपये तक है।

Maruti Suzuki Alto

माइलेज के मामले में तीसरे नंबर पर भी मारुति की ही ऑल्टो कार है। ये माइलेज 31.59 किलोमीटर प्रति किलोग्राम देती है। इस कार का दाम 4.89 लाख रुपये से 4.95 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक है।

Maruti S-Presso

अच्छा माइलेज देने के मामले में मारुति की सुजुकी एस-प्रेस्सो है। इसका माइलेज 31.20 किलोमीटर प्रति ग्राम है। एक्स शोरूम में इस कार की कीमत 5.24 लाख रुपये से 5.56 लाख रुपये तक है।

Hyundai Santro

हुंडई की सबसे किफायती कारों में शामिल हुंडई सैंट्रो कार कंपनी फिटेड सीएनजी किट के साथ मिलती है। इस कार का माइलेज 30.48 किलोमीटर प्रति किलोग्राम है। इस कार का रेट 6.10 लाख रुपये से 6.39 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक है।

Hyundai Aura

हुंडई की सेडान कार, हुंडई औरा भी कंपनी फिटेड सीएनजी के साथ बाजार में उपलब्ध है। बता दें की कंपनी इस कार के लिए 28 किलोमीटर प्रति किलोग्राम के माइलेज का दावा करती है। इसकी कीमत एक्स शोरूम में 7.74 लाख रुपये है।

ये भी पढ़ें: पिछले महीने बाजार में इन मोटरसाइकिल्स की हुई सबसे ज्यादा बिक्री, यहां देखें टॉप-5 लिस्ट

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular