होम / Car Discount Offers: नई गाड़ी खरीदने का कर रहे विचार, तो जानें किन कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

Car Discount Offers: नई गाड़ी खरीदने का कर रहे विचार, तो जानें किन कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

• LAST UPDATED : November 14, 2022

Car Discount Offers: यह साल दो महीने से भी कम समय बाद खत्म होने वाला है। इसे देखते हुए वाहन निर्माता कंपनियां अपने 2022 मॉडल के पुराने स्टॉक को खत्म करना चाहती हैं। नए साल में ग्राहकों को नया मॉडल बेचा जा सके इसलिए ऐसा किया जा रहा है। क्योंकि हर कोई नए साल के मॉडल को खरीदने में अधिक दिलचस्पी रखते हैं। यही वजह है कि मारूति सुजुकी और टाटा मोटर्स लोगों को आकर्षित करने के लिए अपनी कारों पर बड़े डिस्काउंट ऑफर्स दे रही हैं।

मारुति एस प्रेसो 

मारुति सुजुकी की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में से एक एस- प्रेसो की खरीद पर ग्राहकों को ₹61000 का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। यह कार सीएनजी में भी उपलब्ध है। यह 33 kmpl तक का माइलेज देती है। इस कार की 4.25 लाख रुपए शुरुआती एक्स शोरूम कीमत है। वहीं, इसे डिस्काउंट के बाद केवल 3.7 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है।

मारूति सेलेरियो 

मारुति के सेलेरियो को खरीदने पर ₹56000 तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह गाड़ी एक्स शोरूम में 5.23 लाख रुपये की कीमत पर मिल रही थी। वहीं, अब डिस्काउंट के बाद आप इसे 4.8 लाख रुपए में खरीद सकते हैं।

मारूति ऑल्टो के 10

बता दें कि मारुति की यह कार 3.99 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है। लेकिन ऑफर के बाद अब इसे आप मात्र 3.3 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर खरीद सकेंगे। इस कार पर ₹62000 का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है।

टाटा टिआगो और टिगोर

इसके अलावा टाटा मोटर्स इस महीने अपनी टिआगो और टिगोर कारों के हर वेरिएंट पर 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और ₹15000 तक का एक्सचेंज बोनस दे रही है। सीएनजी वेरिएंट्स पर 20,000 रुपये और 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: इन मार्गों पर मिल सकता है ट्रैफिक जाम, पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, जानें कौन सा रूट रहेंगा बंद

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox