होम / Cars on Discount: इन कारों पर मिल रहा भारी डिस्काउन्ट, आप भी उठाएं इस मौके का फायदा

Cars on Discount: इन कारों पर मिल रहा भारी डिस्काउन्ट, आप भी उठाएं इस मौके का फायदा

• LAST UPDATED : January 19, 2023

Cars on Discount:

Cars on Discount: नया साल आते ही कारों पर भारी छूट का मौका मिल रहा है। दरअसल आपके पास नई कार खरीदने का शानदार मौका है, क्योंकि जनवरी में बहुत सी कार निर्माता कंपनियां पुराने मॉडल पर भारी डिस्काउंट दे रही हैं। इस ऑफर का लाभ केवल स्टॉक रहने तक दिया जाएगा।

जीप मेरिडियन 

आपको बता दे जीप की इस थ्री-रो एसयूवी 2022 में बने कुछ चुनिंदा वेरियंट पर 3 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। बता दे जीप मेरिडियन में केवल डीजल इंजन का विकल्प मिलता है। जिसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिलता है। यह कार बाजार में MG Gloster और Toyota Fortuner जैसी गाड़ियों से मुकाबला करती है।

स्कोडा कुशाक

आप स्कोडा कुशाक की खरीद पर 1.25 लाख रुपये तक बचा सकते हैं। कुशाक देश की सबसे सुरक्षित कारों में से एक है। यह कार काफी हद तक फोक्सवैगन टाइगुन से मिलती जुलती है। इस कार का मुकाबला Hyundai Creta, Kia Seltos, Toyota Urban Cruiser Hyryder जैसी कारों से होता है।

सिट्रोएन सी 5 एयरक्रॉस

आपको बता दे भारत में सिट्रोएन सी 5 एयरक्रॉस कंपनी का पहला प्रोडक्ट है, जो कि बेहतरीन राइड कम्फर्ट और स्मूथ पावरट्रेन के साथ आने वाली एक प्रीमियम एसयूवी है। C5 एयरक्रॉस केवल डीजल इंजन के साथ आती है। इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिलता है। इस कार को कंपनी के कुछ आउटलेट्स पर 2 लाख रुपये की छूट पर खरीदा जा सकता है।

जीप कंपास डीजल 

बता दे जीप के इस 5-सीटर में 4डब्ल्यूडी तकनीक और एक पॉवरफुल डीजल इंजन मिलता है। डीजल वेरिएंट वाले कंपास की खरीद पर आप 1.5 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। यह कार 6-स्पीड मैनुअल और 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है।

टाटा हैरियर

टाटा की इस स्टाइलिश मिड साइज एसयूवी में एक शानदार इंटीरियर वाला केबिन, ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ काफी सुरक्षा और मजबूती भी मिलती है। इस कार के 2022 मॉडल डीजल वेरिएंट की खरीद पर 1.2 लाख रुपये तक की बचत की जा सकती है। जल्द ही इस कार का फेसलिफ्ट वर्जन बाजार में आने वाला है।

फोक्सवैगन टाइगुन 

फोक्सवैगन टाइगुन देश की सबसे शानदार, सुरक्षित और मजबूत कारों के से एक माना जाता है। इस कार में 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है। इस कार की 2022 मॉडल के स्टॉक पर 1.5 लाख रुपये तक की बचत की जा सकती है। भारतीय बाजार में ताइगुन का मुकाबला हुंडई क्रेटा, मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा और स्कोडा कुशाक जैसी कारों से होता है।

 

ये भी पढ़े: स्विगी जल्द ही करने वाली है छंटनी, जानिए कितने कर्मचारियों पर गिरेगी गाज 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox