Monday, July 8, 2024
Homeऑटो-टेकDiwali Discount Offer: फॉक्सवैगन दे रही सेडान और SUV पर बंपर छूट,...

Diwali Discount Offer: फॉक्सवैगन दिवाली आने से पहले बिक्री संख्या बढ़ाने और त्योहारी सीजन का भरपूर फायदा उठाने के लिए अपनी कारों पर बंपर छूट दे रही है। कार निर्माता अपनी कुछ प्रमुख मॉडल पर भारी डिस्काउंट दे रही है। इसमें से एक मॉडल इस साल के शुरू में लॉन्च किया गया था। इस ऑफर के द्वारा ग्राहक एक्स-शोरूम कीमत पर अच्छी बचत कर सकते हैं। फॉक्सवैगन कारें ताइगुन एसयूवी और वर्टस सेडान भारी डिस्काउंट पर उपलब्ध हैं। ये दोनों जर्मन कार कंपनी के नए मॉडल हैं।

हासिल की है 5 स्टार रेटिंग

ऐसा पहली बार है कि फॉक्सवैगन ताइगुन एसयूवी पर छूट दे रही है। बता दें कि इसने हाल ही में ग्लोबल एनसीएपी क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग मिली है और वर्तमान में भारतीय सड़कों पर सबसे सुरक्षित एसयूवी है।

वेरिएंट के आधार पर मिल रही छूट

फॉक्सवैगन ताइगुन एसयूवी पर वेरिएंट के अनुसार एक लाख रुपये से ज्यादा की छूट दे रही है। सबसे बंपर डिस्काउंट 1.5-लीटर GT MT वेरिएंट पर है, इसमें 50,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 10,000 का लॉयल्टी बोनस और 25,000 रुपये का चार साल का सर्विस पैकेज दिया जा रहा है।

ये मिलेंगे ऑफर

बता दें कि ताइगुन का 1.0-लीटर टीएसआई वेरिएंट 70,000 रुपये के ऑफर पर मिल रहा है। इसके अलावा इसमें 25,000 का कैश डिस्काउंट भी शामिल है। यदि आप 1.5-लीटर वेरिएंट के ऑटोमैटिक वेरिएंट को चुनते हैं तो आप भी 55,000 रुपये तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। इनमें 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 10,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस और 25,000 रुपये का सर्विस पैकेज भी मिल रहा है। Taigun SUV, जो टेक्निकली Skoda Kushaq SUV के प्रकार है। इसकी कीमत 11.55 लाख रुपये से शुरू है और इसकी टॉप मॉल की कीमत 18.70 लाख तक है। बता दें कि यह भारतीय बाजार में हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस की पसंद को भी टक्कर देती है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली-NCR में लगातार जहरीली हो रही हवा, अब तक का सबसे कम न्यूनतम तापमान हुआ दर्ज

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular