होम / Hero Motocorp: हीरो के स्ट्रैटजी हेड ने छोड़ी कंपनी, इन दो लोगों को सौंपी गई जिम्मेदारी

Hero Motocorp: हीरो के स्ट्रैटजी हेड ने छोड़ी कंपनी, इन दो लोगों को सौंपी गई जिम्मेदारी

• LAST UPDATED : December 10, 2022

Hero Motocorp: भारत की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero Motocorp) में रणनीति, विलय और अधिग्रहण (M&A) और वैश्विक प्रोडक्ट प्लानिंग के स्ट्रेटजी हेड Malo Le Masson ने इस्तीफा दे दिया है। इस बात का एलान कंपनी ने शुक्रवार के दिन किया है। मैसन का फैसला है कि वह कंपनी के बाहर अवसर तराशेंगे।

अब इन लोगों को मिली जिम्मेदारी

हीरो मोटोकॉर्प ने एक नियामकीय सूचना में बताया है कि मुख्य वित्त अधिकारी निरंजन गुप्ता को कंपनी के लिए रणनीति, विलय और अधिग्रहण का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। वहीं, कार्यकारी निदेशक विक्रम कास्बेकर को अंतरिम प्रभार के रूप में वैश्विक उत्पाद योजना के प्रमुख कार्य की जिम्मेदारी सौंप दी गई है।

निरंजन गुप्ता बीते 6 साल से हैं CFO

बता दें कि 6 साल से अधिक समय से ले मैसन हीरो मोटोकॉर्प के साथ थे और दिसंबर, 2022 के आखिर तक कंपनी के साथ काम करेंगे। नियामकीय सूचना के मुताबिक गुप्ता बीते छह साल से सीएफओ हैं। वह कई सहयोगी कंपनियों के बोर्ड में निदेशक भी हैं, जिनमें एथर एनर्जी, HMCMM ऑटो और HMCL कोलंबिया शामिल हैं।

विक्रम कास्बेकर को मिली ये जिम्मेदारी

इसके अलावा दोपहिया प्रमुख के बोर्ड के कार्यकारी निदेशक विक्रम कास्बेकर को ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग के प्रमुख कार्य की जिम्मेदारी सौंपी गई है, जो मैसन के छोड़ने के लिए अंतरिम प्रतिस्थापन के रूप में है।

ये भी पढ़ें: क्या रेड लाइट जंप करने पर कटा है आपका चालान, जानें कैसे करें चेक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox