होम / Mahindra Cars: लेनी है महिंद्रा कार, तो आने वाले इन नए मॉडल्स का कर लें इंतजार

Mahindra Cars: लेनी है महिंद्रा कार, तो आने वाले इन नए मॉडल्स का कर लें इंतजार

• LAST UPDATED : October 12, 2022
Mahindra Cars:

Mahindra Cars: इस फेस्टिव सीजन में अगर आप कार लेने के बारे में सोच रहें हैं तो आपको बता दें कि कार निर्माता कंपनी महिंद्रा पुरानी कारों को ईवी कार में अपडेट करने के साथ ही आने वाले समय में कई SUV कार की लॉन्चिंग के लिए लगातार काम में लगा हुआ है। वहीं, महिंद्रा अपनी फाइव डोर कार और XUV700 कारों की टेस्टिंग भी करने में लगा हुआ है। इन कारों की लॉन्चिंग में अभी समय है। तो आइए जानते हैं इससे पहले कंपनी किन कारों को लॉन्च कर सकती है।

Mahindra Bolero Neo Plus

Bolero Neo Plus जल्द ही आ सकती है। इस कार में थार का 2.2-L mHawk डीजल इंजन देखने को मिल सकता है। इसके अलावा इस SUV को मैनुअल (MT) और ऑटोमैटिक (AMT) दोनों ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक महिंद्रा बोलेरो नियो प्लस 7 और 9-सीट लेआउट में लॉन्च होने की उम्मीद है। बता दें कि इस SUV कार का रेट लगभग 10 से 12 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखा जा सकता है।

Mahindra XUV400

महिंद्रा द्वारा पिछले महीने ही Mahindra XUV400 इलेक्ट्रिक SUV को अनवील किया गया है। ये कार भारत में जनवरी 2023 में बिक्री के लिए लाई जाएगी। कपंनी दावा करते हुए कहा है कि ये कार सिंगल चार्ज पर 456 km तक की रेंज देने के साथ ही केवल 8.6 सेकंड में 0-100 kmph की रफ्तार पकड़ने में सक्षम होगी। इस कार की टॉप स्पीड 150 किमी प्रति घंटा की होगी। वहीं, इसे 3 चार्जिंग ऑप्शन के साथ लाया जाएगा। जिसमें 50kW DC फास्ट चार्जर होगा जो 50 मिनट में एसयूवी को 80% तक चार्ज कर सकता है। ये 39.5kWh बैटरी पैक और एक इलेक्ट्रिक मोटर के साथ मिलेगा। इसके अलावा, इससे 150 bhp की पावर और 310 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस होगा।

Mahindra XUV300

Mahindra XUV300 कार के डिज़ाइन और फीचर्स में ज्यादा बदलाव नहीं करते हुए इसमें मौजूद इंजन ऑप्शन को ही कंटीन्यू किया जा सकता है। इस कार में सब कॉम्पैक्ट SUV को मिड-लाइफ अपडेट दिया जाएगा। वहीं, इसके फेसलिफ़्टेड मॉडल में ब्रांड का ट्विन-पीक्स लोगो देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें: आज ही बुक करें महिंद्रा की ये कार, जल्द मिलेगी डिलीवरी

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox