होम / Mahindra Scorpio Classic: कंपनी ने बढ़ाए Scorpio Classic के दाम, जानें कितनी बढ़ी कीमत

Mahindra Scorpio Classic: कंपनी ने बढ़ाए Scorpio Classic के दाम, जानें कितनी बढ़ी कीमत

• LAST UPDATED : January 30, 2023

Mahindra Scorpio Classic: अगर आप Scorpio Classic खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपके लिए यह काम की खबर है। आपको बता दें कि कंपनी ने अपने इस मॉडल के दाम 85 हजार रुपये तक बढ़ा दिए हैं। रेट में बढ़ोतरी होने के बाद स्कॉर्पियो क्लासिक की एक्स शोरूम कीमत 12.84 लाख रुपये हो गई है।

नई कीमतें-

स्कॉर्पियो क्लासिक 2 वैरिएंट में उपलब्ध है। इसमें एस और एस11 शामिल है। बता दें की बढ़े हुए दाम के बाद 9-सीटर एस वेरिएंट की कीमत 12.84 लाख रुपये हो गई है। वहीं, टॉप-स्पेक एस11 वेरिएंट का एक्स-शोरूम दाम 16.14 लाख रुपये है।

स्कॉर्पियो क्लासिक में मिल रही अब ये सुविधाएं

महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक में कंपनी ने टू-टोन बेज और ब्लैक थीम के साथ-साथ क्लासिक वुडन पैटर्न कंसोल और प्रीमियम क्विल्टेड अपहोल्स्ट्री इसमें दी है। वहीं, गाड़ी के पैसेंजर साइड एयर कॉन्वेंट के नीचे एक स्कॉर्पियो बैज मौजूद है। सिल्वर एक्सेंट को डैशबोर्ड, डोर पैड और स्टीयरिंग व्हील पर ग्लॉस ब्लैक इंसर्ट के साथ बदला गया है। एसयूवी अब आगे की सीटों पर आर्मरेस्ट जबकी दूसरी रो में एसी वेंट जैसी सुविधाएं भी दे रहा है।

अपडेटेड वर्जन में ‘ट्विन पीक्स’ का लोगो भी शामिल

बता दें कि अपडेटेड मॉडल में वर्टिकल क्रोम स्लैट्स और एक नया डिजाइन किया गया ग्रिल भी है। इसमें रिप्रोफाइल हुए एलईडी डीआरएल, छोटे फॉग लैम्प हाउसिंग व एक प्रमुख सिल्वर स्किड प्लेट है। स्कॉर्पियो के अपडेटेड वर्जन के बीच में ‘ट्विन पीक्स’ ब्रांड का लोगो भी मौजूद है।

ड्राइविंग के एक्सपीरियंस को निखारे

इसमें 2.2-लीटर Gen-2 mHawk डीजल इंजन है। जो 130bhp व 300Nm का पीक टॉर्क जनरेट करती है। कंपनी के मुताबिक, कि स्कॉर्पियो क्लासिक में सिक्स-स्पीड केबल शिफ्ट है जो ड्राइविंग के एक्सपीरियंस को और निखारती है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के IGI स्टेडियम के पास चार बसें आपस में टकराई, 5 बच्चे घायल

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox