होम / Maruti Car: मात्र 60 हजार रूपये में मारूति की दे शानदार कार ले, जल्द ले जा सकते आप घर

Maruti Car: मात्र 60 हजार रूपये में मारूति की दे शानदार कार ले, जल्द ले जा सकते आप घर

• LAST UPDATED : October 23, 2022

Maruti Car:

Maruti Car: मारूती की कारों ने हमेशा से बाजार में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। जिसमें देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली हैचबैक कारों में से एक मारूति सुजुकी वैगन आर है। जिसकी मार्केट में हमेशा डिमांड रहती है। इसमें बढ़िया माइलेज के साथ एक बड़ा स्पेस देखने को मिल जाता है। जिस कारण इसकी डिमांड कभी कम नहीं होती है।

Wagon R LXI ऑफर

बता दे कि मारुति सुजुकी अपनी वैगन-आर पर इस महीने 20 हजार रुपये की नगद छूट, 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपये का कॉर्पोरेट छूट ग्राहकों को ऑफर कर रही है।

वैगन-आर LXI फाईनेन्स प्लान

आप इस कार को 60 हजार रुपये के डाउन पेमेंट पर अपने घर ले जा सकते हैं, फिर आपको इस कार पर 5,41,613 रुपये का लोन मिलेगा। जिस पर आपको 5 साल के लिए 9.8 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर का भुगतान करना होगा। इस प्लान को चुनने के बाद आपको अगले 60 माह तक हर महीने 11,454 रुपये ईएमआई के रूप में देने होगें।

मारुति वैगन-आर LXI का इंजन 

आपको बता दे इस कार में मारूति ने एक 998 सीसी के तीन सिलेंडर वाले इंजन का इस्तेमाल किया है। यह इंजन 65.71 bhp की पावर और 89 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करता है। इस इंजन को 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है।

मारुति वैगन-आर  LXI माइलेज 

कम्पनी के दावे के अनुसार मारूति सुजुकी वैगन का एलएक्सआइ वैरिएंट से ARAI प्रमाणित 24.35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है>

मारुति वैगन-आर LXI फीचर्स 

मारुति वैगनआर में फीचर्स के तौर पर एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, फ्रंट सीटों पर डुअल एयरबैग्स, एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी, फॉग लाइट्स, 7 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील के साथ अन्य फीचर्स को दिए गए हैं।

कितनी है मारुति वैगन-आर LXI की कीमत

मारुति वैगनआर के बेस मॉडल एलएक्सआई एक्स शोरूम कीमत 5,47,500 रुपये है और दिल्ली में यह ऑन रोड करीब 6,01,613 रुपये की पड़ती है।

 

ये भी पढ़े: दिवाली पर पाना चाहते है दमकता हुआ चेहरा तो खरीदें यें इंस्टेंट ग्लो पैक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox