होम / New SUV On Diwali: इस दिवाली घर लानी है गाड़ी, तो खरीदें ये एसयूवी कार, देखें लिस्ट

New SUV On Diwali: इस दिवाली घर लानी है गाड़ी, तो खरीदें ये एसयूवी कार, देखें लिस्ट

• LAST UPDATED : October 21, 2022

New SUV On Diwali: देश में त्योहारों का सीजन शुरू होने से पहले कार कंपनियों ने कई एसयूवी को बाजार में लॉन्च किया। लोगों ने इन एसयूवी की बंपर बुकिंग करवाई। जिसके चलते कुछ एसयूवी पर वेटिंग पीरियड काफी बढ़ गया। इसके अलावा कुछ एसयूवी को हाथों-हाथ घर भी लाया जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हम आपको ऐसी पांच एसयूवी की जानकारी दे रहे हैं।

टोयोटा अर्बन क्रूजर हाइराइडर-

हाल ही में जापानी कार कंपनी टोयोटा ने अपनी नई मिड साइज एसयूवी अर्बन क्रूजर हाइराइडर को लॉन्च किया था। यदि आप धनतेरस के खास मौके पर एसयूवी को घर लाना चाहते हैं तो ये आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है। आपको इस एसयूवी का GNV Nio वैरिएंट आसानी से मिल सकता है। 15.89 लाख रुपये इसकी एक्स शोरूम कीमत है। इसमें 1.5 लीटर का इंजन मिलता है जिसे माइल्ड हाइब्रिड तकनीक के साथ पेश किया गया है।

मारुति ग्रैंड विटारा-

आप धनतेरस या दिवाली पर मारुति की ग्रैंड विटारा को भी बिना ज्यादा वेटिंग किए घर ला सकते हैं। कंपनी ने हाल में ही इसे लॉन्च किया था और कुछ समय पहले ही इसकी डिलीवरी भी शुरू कि गई है। इस मिड साइज एसयूवी के जेटा और एल्फा वैरिएंट के आप ले सकते हैं। बता दें कि इसके जेटा वैरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 13.89 लाख रुपये और एल्फा वैरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 15.39 लाख रुपये है।

हुंडई अल्काजार-

आप दिवाली पर साउथ कोरियाई कार निर्माता हुंडई की एसयूवी अल्काजार को भी घर ला सकते हैं। क्योंकि इस सात सीटर एसयूवी पर लंबी वेटिंग लिस्ट नहीं है।

किया सेल्टॉस-

किया की सेल्टॉस पर भी लंबी वेटिंग लिस्ट नहीं हो सकती है। रिपोर्टस कि मानें तो इसके कुछ वैरिएंट पर ज्यादा लंबी वेटिंग नहीं है। जिनमें जीटीएक्स, जीटीएक्स प्लस, एचटीके, एचटीके प्लस पेट्रोल और एचटीएक्स प्लस शामिल हैं।

किया सोनेट

इस कॉम्पैक्ट एसयूवी को भी आप इस दिवाली घर ला सकते हैं। इसके एचटीके प्लस पेट्रोल और जीटीएक्स एमटी पेट्रोल वैरिएंट पर ज्यादा वेटिंग नहीं देखने को मिलेगी। ऐसे में आपको इनकी आसानी से डिलीवरी मिल सकती है।

ये भी पढ़ें: दिवाली पर ली फोटोज को बनाना है और बेहतर, तो ट्राइ करें ये एडिटिंग ऐप्स

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox