होम / Rider Mania 2022: रॉयल एनफील्ड शुरू करने जा रहा राइडर मेनिया, ऐसे कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन

Rider Mania 2022: रॉयल एनफील्ड शुरू करने जा रहा राइडर मेनिया, ऐसे कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन

• LAST UPDATED : October 21, 2022

Rider Mania 2022:

Rider Mania 2022: रॉयल एनफील्ड लगातार एक के बाद एक धांसू बाइक्स मार्केट में लॉन्च कर रही है। क्योकि रॉयल एनफील्ड अपने राइडर प्रसंशकों को बहुत महत्व देता है। जिसके लिए कंपनी ने राइडर मेनिया का गोवा में आयोजन करने जा रही है। जिसमें हिमालय ओडिसी, एस्ट्रल राइड और रॉयल एनफील्ड प्रशंसकों के लिए इसका गोवा में आयोजन होगा। इस साल, राइडर मेनिया कोरोनो वायरस महामारी के बाद वापसी कर रहा है। आपको बता दे कि इस मोटर साइकिल उत्सव के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं और आप इसका हिस्सा बनने के लिए अपनी प्लानिंग कर सकते हैं।

कब होगा यह आयोजन?

आपको बता दे यह आयोजन 18 नवंबर से 20 नवंबर तक हिलटॉप, वागाटोर, गोवा में होने वाला है। आपको बता दे इस तीन दिवसीय कार्यक्रम में कई प्रोग्राम होगें। इसमें प्रतियोगिताएं, दौड़, एक्सपर्ट सेशन, म्यूजिक प्रोग्राम के साथ और भी बहुत कुछ शामिल रहेगा। जो व्यक्ति इसमें शामिल होना चाहता वह 2,800 रुपये प्रति व्यक्ति के शुल्क पर आसानी से रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। एक बार में अधिकतम 20 लोगों को एक साथ रजिस्टर किया जा सकता है। बता दे कि यह रजिस्ट्रेशन फीस पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर लागू होगी।

ये नई बाइक लान्च कर रही रॉयल एनफील्ड

Royal Enfield Super Meteor 650 

बता दे कि इस बाइक में Interceptor 650 और Continental GT 650 के समान 648cc का पैरेलल-ट्विन एयर-/ऑयल-कूल्ड इंजन दिया जा सकता है। जो 47.6PS की पॉवर और 52Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करेगा। इस इंजन को स्लिपर क्लच के साथ 6-स्पीड ट्रांसमिशन से जोड़ा जाएगा। इसकी संभावित कीमत 3.35 लाख रूपये रहने की उम्मीद है।

Royal Enfield Shotgun 650

आपको बता दे इस मोटरसाइकिल में Royal Enfield Interceptor 650 और Royal Enfield Continental GT 650 में मिलने वाला समान 648cc एयर-कूल्ड फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन मिलेगा। साथ ही इसमें इनवर्टेड फ्रंट फोर्क, ट्विन रियर शॉक एब्जॉर्बर और दोनों ओर डिस्क ब्रेक के साथ डुअल-चैनल ABS मिलने की उम्मीद है। इसकी संभावित कीमत 3.25 लाख रूपये हो सकती है।

2023 Royal Enfield Bullet 350

2023 रॉयल एनफील्ड बुलेट में मौजुदा 349cc सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलेगा। यह इंजन 20.4PS की पॉवर और 27 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करेगा। इसके अंडरपिनिंग्स में टेलिस्कोपिक फोर्क, ट्विन रियर शॉक एब्जॉर्बर और दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक भी दिए जाएंगे। इसकी संभावित कीमत 1.80 लाख रूपये है।

 

ये भी पढ़े: बैंक्वेट हॉल में सजती थी महफिलें: पार्टी से पुलिस ने 157 लोगों को किया गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox