Sunday, July 14, 2024
Homeऑटो-टेकUpcoming Cars: आने वाले महीनों में लॉन्च होंगी ये गाड़ियां, देखें लिस्ट

Upcoming Cars: आने वाले महीनों में लॉन्च होंगी ये गाड़ियां, देखें लिस्ट

India News(इंडिया न्यूज़),Upcoming Cars: ये साल वाहन मार्केट के लिए अभी तक काफी शानदार माना जा रहा है। साल के शुरूआती महीने में कई नई कारों ने एंट्री ली है। साथ ही आने वाले समय में भी कई गाड़ियां(Upcoming Cars) लॉन्च होने वाली हैं। जानकारी के अनुसार, अगले तीन-चार माह के भीतर कई नई कारें मार्केट में एंट्री करने वाली हैं। आइए जानते हैं इन कारों के बारे में।

Mahindra XUV300 Facelift

जानकारी के अनुसार, महिंद्रा XUV300 Facelift फरवरी 2024 में लॉन्च हो सकती (Upcoming Cars) है। उम्मीद है कि इसमें अपडेटेड डिजाइन और कई नए फीचर एडिशन देखने को मिलेंगे। लॉन्च से पहले ही कई बार इसे स्पॉट किया जा चुका है। ये माना जा रहा है कि इसका नया डिजाइन ब्रांड की आगामी बीई श्रृंखला की एसयूवी से प्रेरित होगा। साथ ही केबिन के अंदर एक नया फ्री-स्टैंडिंग 10.25-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम और एक समान आकार का ड्राइवर डिस्प्ले मिल सकता है।

New Gen Maruti Suzuki Swift

इसके अलावा न्यू-जेन मारुति सुजुकी स्विफ्ट यानी कि नई पीढ़ी की मारुति सुजुकी स्विफ्ट को भारत में अप्रैल-मई 2024 तक लॉन्च किया जा सकता है। आंतरिक रूप से कोडनेम YED हैचबैक का उत्पादन फरवरी 2024 में शुरू होने की संभावना है। साथ ही इसमें आक्रामक डिजाइन के साथ एक नया फ्रंट फेसिया एलईडी हेडलैंप के नए सेट और एल-आकार के एकीकृत एलईडी डीआरएल देखने को मिलेगा।

Tata Curvv

वहीं टाटा कर्व पंच ईवी के हालिया लॉन्च के बाद कंपनी एक और आने वाली गाड़ी पर काम कर रही है। ये उम्मीद है कि 2024 की दूसरी छमाही में कर्व को लॉन्च किया जा सकता है। जिसमें नियमित आईसीई पावरट्रेन लॉन्च होगा।

Toyota Taisor

मारुति सुजुकी फ्रोंक्स पर आधारित कूप एसयूवी संभवत Toyota Taisor हो सकती है। जिसे आगामी महीने में लॉन्च किया जा सकता है। ये माना जा रहा है कि ये फ्रोंक्स के साथ अंडरपिनिंग और पावरट्रेन साझा करेगा, जिसमें पेट्रोल के साथ-साथ सीएनजी ईंधन विकल्प और 1.0-लीटर बूस्टरजेट टर्बो पेट्रोल 1.2 लीटर K12C इंजन उपलब्ध होगा।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular