होम / XUV300 Turbo Booking: आज ही बुक करें महिंद्रा की ये कार, जल्द मिलेगी डिलीवरी

XUV300 Turbo Booking: आज ही बुक करें महिंद्रा की ये कार, जल्द मिलेगी डिलीवरी

• LAST UPDATED : October 11, 2022
XUV300 Turbo Booking:

इस लेख के माध्यम से हम आपको जानकारी दें दे कि ऑटोमोबाइल सेक्टर की सबसे मशहूर कंपनी महिंद्रा ने अपनी  नई कार XUV300 टर्बोस्पोर्ट की बुकिंग शुरू कर दी है। आप इस गाड़ी की बुकिंग कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जा कर सकते है। वहीं कंपनी इस बात का दावा कर रही है कि वह इसकी डिलीवरी भी जल्द करेगी।

कैसा है गाड़ी का इंजन? 

आपको बता दें कि XUV300 टर्बो स्पोर्ट्स कार में ब्रांड का पहला 1.2-L वाला थ्री-सिलेंडर, T-GDi टर्बो-पेट्रोल इंजन का प्रयोग किया गया है। ये XUV300 के बेस मॉडल की तुलना में, नई मोटर में 250bar GDI (गैसोलीन डायरेक्ट इंजेक्शन) इंजन से कम है। जिससे इसकी पावर और फ्यूल एफिशियंसी में सुधार होगा इसके साथ ही यह 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन (MT) के साथ पेश की गई है।

कुछ इस तरह होगा डिजाइन

महिंद्रा की इस शानदार कार में ब्लैक आउट क्रोम ग्रिल, फ्रंट बंपर के सेंट्रल एयर इनटेक पर क्रोम एलीमेंट, LED-DRLs के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप और 16-इंच अलॉय व्हील्स का प्रयोग किया गया है। वहीं इसके इंटीरियर में केबिन को ऑल-ब्लैक थीम के साथ पेश किया गया है। वहीं गाड़ी में 7.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, लेदर अपहोल्स्ट्री, डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं।

इतने रूपये में घर ले आए कार  

आपको बता दें कि भारत में इस कार को तीन ट्रिम्स W6, W8 और W8 (O) के साथ 10.35 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से लेकर 12.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक की कीमत के साथ पेश किया गया है।

ये भी पढ़े: आखिर बीच की मांग में क्यों पहना जाता मांग टीका? जानें इसका महत्व

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox