Friday, July 5, 2024
HomeCrimeDelhi Crime News: इंसानियत को किया शर्मसार, जीजा ने साली से किया...

Delhi Crime News: इंसानियत को किया शर्मसार, जीजा ने साली से किया दुष्कर्म, गर्भवती हुई तो.....

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Crime News: दिल्ली के फर्श बाजार इलाके में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसने लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया है। एक शख्स ने अपनी 14 वर्षीय साली को गर्भवती कर दिया। जब उसकी सात माह की गर्भवती हो गई, तो उसके जीजा और नाबालिग के स्वजनों ने शनिवार रात को उसके साथ घर के अंदर जबरन गर्भपात करवा दिया। इसके बाद उन्होंने भ्रूण को शाहदरा ड्रेन में बहा दिया। इस घटना ने इलाके में सन्नाटा छा दिया है और लोगों में चोंकाहट का माहौल पैदा किया है।

मामले को जानकरी प्राप्त होने पर एक पड़ोसी ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस घटना के बाद, आरोपी जीजा फरार हो गया है और पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई कर रही है। इस मामले ने इलाके में चिंता और आतंक का माहौल बना दिया है। स्थानीय लोगों ने घटना की निंदा की है और न्यायिक कार्रवाई की मांग की है।

Delhi Crime News: पीड़िता का हुआ मेडिकल

फर्श बाजार थाना ने नाबालिग की घटना में कार्रवाई करते हुए उसका मेडिकल चेकअप डॉ. हेडगेवार अस्पताल में करवाया है। फर्श बाजार थाना पुलिस ने रविवार को इस मामले में दुष्कर्म, पॉक्सो, भ्रूण हत्या जैसे कई धाराओं में प्राथमिकी को दी है। जिला पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि आरोपी की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

बहन से की थी लव मैरिज

एक दुष्कर्म की घटना फर्श बाजार थाना क्षेत्र में सामने आई है, जिसमें 14 वर्षीय पीड़िता का जीजा शामिल है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पीड़िता की बड़ी बहन का प्रेम विवाह हो चुका है और वह अपने परिवार के साथ रहती है। एक दिन उसके जीजा ने इस नाबालिग को अकेले में पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब इस घटना को बताने की कोशिश की तो उसने अंजाम से डरते हुए बहन को तलाक की धमकी दी।

जानिए पूरा मामला

फर्श बाजार थाना क्षेत्र में एक दुष्कर्म के बाद, पीड़िता की हालत बिल्कुल खराब हो गई। उसे गर्भवती हो जाने के बाद और भी तकलीफें होने लगीं। चार महीने बाद उसके पेट में दर्द आने लगा, जिसके बाद उसके स्वजन ने उसे एक नर्सिंग होम लेकर गए, जहां उन्हें पता चला कि वह नाबालिग है और गर्भवती हो गई है। उसके बाद उसे घर ले आया गया।

घर लाकर, जब नाबालिग से बातचीत की गई तो उसने अपने जीजा के द्वारा किए गए अत्याचार के बारे में खुल कर बताया। इस घटना के बाद, समाज के भय से उसके परिवार ने उसे घर से निकालना बंद कर दिया। वहां पर उसके जीजा भी अपने परिवार से बचने की कोशिश कर रहे हैं।

Delhi Crime News: नाले में फेंका जीवित भ्रूण

एक दुखद घटना फर्श बाजार इलाके में सामने आई है, जहां एक नाबालिग का परिवार ने खुद गर्भपात कर दिया। शनिवार को घर के अंदर उनके परिवार वालों ने गर्भपात किया, और इस दुखद समय में उन्होंने जीवित भ्रूण को नाले में फेंक दिया। उनके घर के पास से शाहदरा ड्रेन भी गुजरता है, जिसमें वे भ्रूण को डाल दिया। इस मामले में पुलिस को जानकारी मिलने के बाद संज्ञान में लेते हुए अधिकारियों ने कठोर कार्रवाई की बात कही है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular