Monday, May 20, 2024
HomeDelhiArvind Kejriwal जेल में इंसुलिन के लिए कोर्ट पहुंचे, सरकार पर लगाया...

Arvind Kejriwal जेल में इंसुलिन के लिए कोर्ट पहुंचे, सरकार पर लगाया बड़ा आरोप

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार, 19 अप्रैल को राउज एवेन्यू कोर्ट में एक याचिका दायर कर जेल में इंसुलिन की पहुंचने की अनुमति मांगी। अरविंद केजरीवाल द्वारा यह मांग प्रवर्तन निदेशालय के इस दावे के एक दिन बाद आया है, जब ईडी ने अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया था कि वह मेडिकल जमानत के लिए  टाइप 2 मधुमेह होने के बावजूद हर दिन उच्च चीनी वाला भोजन खा रहे हैं।

संजय सिंह ने सरकार पर बोला हमला

इस बीच आप सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर तीखा हमला बोला और उन पर दिल्ली के सीएम केजरीवाल की जेल में हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के इशारे पर अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश रची जा रही है। अरविंद केजरीवाल पिछले 30 साल से मधुमेह के मरीज हैं। वह इंसुलिन लेते हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्हें जेल में इंसुलिन नहीं दिया जा रहा है।”

Also Read- East Delhi Crime: साले–पत्नी की कर दी हत्या, सपने देखना और बेरोजगारी बताई वजह

इससे पहले, दिल्ली की मंत्री आतिशी ने गुरुवार को आरोप लगाया था कि जेल में घर का बना खाना और इंसुलिन न देकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश रची गई थी, लेकिन जेल अधिकारियों ने इस आरोप को खारिज कर दिया।

Also Read- Aam Aadmi Party का बड़ा आरोप, केजरीवाल को दिया जा रहा इन्सुलिन, मारने की साजिश!

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular