Thursday, May 9, 2024
HomeCrimeCrime: नोएडा में पकड़ा गया बाइक लिफ्टर गैंग, NCR से करते थे...

Crime: नोएडा में पकड़ा गया बाइक लिफ्टर गैंग, NCR से करते थे गाड़ियां चोरी

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Crime: यूपी के नोएडा में पुलिस ने एक बाइक लिफ्टर गैंग को पकड़ा है, जो एनसीआर से गाड़ियां चुराकर प्रदेश के दूसरे जिलों में बेच देता था। यह गिरोह 15 हजार रुपये में बुलेट बाइक और 9 हजार रुपये में स्लेंडर बाइक बेचता था। पुलिस ने आरोपियों के पास से कई गाड़ियां जब्त की हैं। पुलिस का कहना है कि गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके पास से कई दोपहिया वाहन बरामद किये गये हैं। पुलिस इन आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।

पकड़ा गया बाइक लिफ्टर गैंग

नोएडा पुलिस ने एक बाइक चोर गिरोह को पकड़ा है, जो राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र से दोपहिया वाहन चोरी कर उत्तर प्रदेश में बेचता था। पुलिस का कहना है कि गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके पास से कई दोपहिया वाहन बरामद किये गये हैं। पुलिस इन आरोपियों से पूछताछ में जुटी है। एजेंसी के मुताबिक, पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बाइक लिफ्टर गैंग चोरी की गई रॉयल एनफील्ड बुलेट को 15 हजार रुपये में बेचता था, जबकि हीरो स्प्लेंडर को अलीगढ़, फर्रुखाबाद, एटा जैसे जिलों में महज 9 हजार से 10 हजार रुपये में बेचता था।

ये भी पढ़े: Noida Traffic: नोएडा में 10 दिनों के लिए एलिवेटेड रोड बंद,…

NCR से गाड़ियां चोरी करता था

आरोपी एटा जिले के रहने वाले हैं। ये लोग गौतमबुद्ध नगर एनसीआर क्षेत्र से वाहन चोरी कर यूपी के जिलों में बेचते थे। आरोपियों ने गाड़ियां अलीगढ़, एटा, फर्रुखाबाद समेत आसपास के अन्य जिलों में बेची हैं। विज्ञापन पुलिस ने बताया कि रजनीकांत और उसका भाई विनय गाड़ियां उठाने का काम करते थे। इन लोगों ने बाइक आदित्य को बेच दी थी। इसके बाद आदित्य ने चोरी की बाइक इन जिलों में अन्य लोगों को बेच दी।

ये भी पढ़े: East Delhi Crime: साले–पत्नी की कर दी हत्या, सपने देखना और बेरोजगारी बताई वजह

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular