Sunday, May 26, 2024
HomeCrimeMukherjee Nagar के छत की पीजी से लगाई छलांग, 10 सालों से...

Mukherjee Nagar के छत की पीजी से लगाई छलांग, 10 सालों से कर रही थी तैयारी, जानें क्या पूरा मामला

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Mukherjee Nagar: दिल्ली के कोचिंग हब के नाम से फेमस मुखर्जी नगर से बड़ी घटना सामने आई है। बुधवार, 17 अप्रैल को एक छात्रा ने पीजी के छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचने मिलने पर दिल्ली पुलिस की टीम मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर शवगृह में रखवाया दिया है। इसके साथ ही पुलिस पीजी में रह रहे लोगों से पूछताछ कर रही है। जांच में पता चला है कि 29 वर्षीय स्वाति यूपी के मेरठ की रहने वाली है। वह पिछले 10 सालों से दिल्ली में रहकर पढ़ाई कर रही थी। लड़की के माता-पिता किसान हैं। हालांकि, इस घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

यू-ट्यूब चैनल चलाती थी लड़की

दिल्ली पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि जब छात्रा ने पीजी की दूसरी मंजिल से छलांग लगाई तो उसके साथ प्रियम नाम की लड़की भी मौजूद थी। अब पुलिस प्रियम से भी पूछताछ कर रही है। हालाँकि, अभी तक कुछ भी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस का कहना है कि घरवालो ने भी किसी तरह की साजिश का शंका नहीं जताया है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक एक यूट्यूब चैनल भी चलाती थी।

Also Read-  Tihar Jail: अस्पताल में काम करेंगे कैदी! जेल में कैदियों की संख्या अधिक होने पर DG ने दी कई सलाह

बता दें कि मुखर्जी नगर में देशभर के लाखों छात्र सिविल सर्विस की परीक्षा की तैयारी करने के लिए आते हैं। पिछले दिन ही यूपीएससी का रिजल्ट भी आया है। पुलिस को आशंका जताई है कि कहीं छात्रा ने इससे परेशान होकर तो सुसाइड नहीं कर ली। क्योंकि कई बार परीक्षा में सफल नहीं होने के बाद छात्र इस तरह का खौफनाक कदम उठाते हैं। हालांकि, अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, क्योंकि इस हादसे के पीछे कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच में जुट गई है।

Also Read- Delhi Fire: दिल्ली के हरि नगर PG में लगी भीषण आग, बच्चों ने कूदकर बचाई अपनी जान

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular