Thursday, May 9, 2024
HomeBreaking NewsSaurabh Bhardwaj Meets Arvind Kejriwal: तिहाड़ जेल में CM केजरीवाल से मिले...

Saurabh Bhardwaj Meets Arvind Kejriwal: तिहाड़ जेल में CM केजरीवाल से मिले सौरभ भारद्वाज, काफी देर हुई बातचीत

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Saurabh Bhardwaj Meets Arvind Kejriwal: दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बुधवार को तिहाड़ जेल में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की, जो करीब 30 मिनट तक चली। भारद्वाज ने कहा कि केजरीवाल ने जनता से कहा है कि वे उनकी चिंता न करें। भारद्वाज ने कहा कि उनकी मुलाकात केजरीवाल से ‘मुलाकात जंगल’ में हुई और उनके बीच इंटरकॉम पर बातचीत हुई। दिल्ली सरकार में मंत्री भारद्वाज ने बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा, मेरी आधे घंटे की बैठक हुई।

काफी देर हुई बातचीत ( Saurabh Bhardwaj Meets Arvind Kejriwal)

आम आदमी पार्टी के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने तिहाड़ जेल में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की है। मुलाकात के बाद उन्होंने कहा, मैं सीएम से मिला, हमने करीब आधे घंटे तक बातचीत की। उन्होंने (अरविंद केजरीवाल) कहा है कि दिल्ली के लोगों को उनकी चिंता करने की जरूरत नहीं है, वह मजबूत हैं। वह दिल्ली के लोगों के आशीर्वाद से लड़ना जारी रखेंगे।

अरविंद केजरीवाल को दिया गया इंसुलिन

आप नेताओं ने पिछले कुछ दिनों में कई प्रेस कॉन्फ्रेंस में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ साजिश का आरोप लगाते हुए दावा किया है कि केजरीवाल को डायबिटीज बढ़ने के बावजूद इंसुलिन नहीं दिया जा रहा है। सौरभ भारद्वाज ने इस तथ्य पर प्रकाश डाला कि जबकि जेल में डॉक्टरों ने जोर देकर कहा था कि केजरीवाल को इंसुलिन की आवश्यकता नहीं है।

ये भी पढ़े: Cervical Cancer: सिर्फ 100 रुपये अब होगी सर्विकल कैंसर की जांच, जानिये कैसे

21 मार्च को किया था गिरफ्तार

ED ने 21 मार्च को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री को गिरफ्तार किया था। हालांकि केजरीवाल ने पद नहीं छोड़ा है। आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि केजरीवाल जेल से ही सरकार चलाते रहेंगे। फिलहाल केजरीवाल 7 मई तक तिहाड़ जेल में रहेंगे। कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत की अवधि बढ़ा दी है।

ये भी पढ़े: DC vs GT: अरुण जेटली स्टेडियम में आज DC vs GT का मुकाबला, इन…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular