Monday, May 20, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: यमुना विहार में एक युवक की दिनदहाड़े चाकू गोदकर हत्या,...

Delhi Crime: यमुना विहार में एक युवक की दिनदहाड़े चाकू गोदकर हत्या, जानिए पूरा मामला

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Crime: यमुना विहार से एक भयानक हत्या की घटना सामने आई है। दो बदमाशों ने दिनदहाड़े चाकू से गोदकर एक युवक की जान ले ली। सूत्रों के मुताबिक, वारदात का समय वह था जब युवक अपने दोस्त के साथ स्कूटी सवार होकर कहीं जा रहा था। मृतक की पहचान अभी तक कारण के रूप में स्पष्ट नहीं हो पाई है। पुलिस के अनुसार, इस हत्या की घटना यमुना विहार क्षेत्र में हुई। पुलिस ने उस स्थान पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और उसे जीटीबी अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में दो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

हम आपको बता दें कि पुलिस ने वारदात वाली जगह पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया। उसके बाद पुलिस ने जीटीबी अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए शव को भेज दिया है। मृतक के दोस्त माधव गायल ने इस घटना की शिकायत थाने में की। भजनपुरा थाना ने हत्या की धारा में प्राथमिकी की है। पुलिस द्वारा CCTV कैमरों के फुटेज की जांच की जा रही है, ताकि बदमाशों की पहचान की जा सके।

Delhi Crime: आखिर हुआ क्या वारदात के दौरान?

युवक और उसका दोस्त शाम करीब चार बजे स्कूटी से निकले, लेकिन जैसे ही स्कूटी स्टार्ट हुई, दो बदमाश उन्हें घेर लिया और हमला किया। युवक को चाकू से कई बार घायल किया गया और वह स्कूटी सहित सड़क पर गिर गया। हमले के बाद बदमाश फरार हो गए। पुलिस को इस मामले की जांच कर रही है, जिसमें संभावित बदला लेने की संभावना है।

परिवार के साथ रहता था मृतक

पुलिस द्वारा पता चला है कि युवक का परिवार भजनपुरा में रहता था। दस दिन पहले ही युवक ने एक दुकान शुरू की थी। शिकायतकर्ता माधव ने बताया कि उसने और मृतक ने मिलके दुकान सँभालने का निर्णय लिया था।इसी वजह से वह परिवार के साथ भजनपुरा इलाके में रहते थे। हम आपको बता दें कि मरने वाले व्यक्ति के परिवार में पिता पंकज, मां सुमन और साथ ही दो छोटी बहन स्नेहा और सिमरन है।

Read More:

MCD Mayor Election: AAP के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली के LG को MCD मेयर चुनाव के संबंध में लिखा पत्र

Delhi Weather: दिल्ली- NCR में पलटी मार रही मौसम, जानिए आज कैसा रहेगा वेदर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular