Sunday, May 19, 2024
HomeCrimeDelhi: 2 शूटर्स को विदेश से मिले थे तिलक नगर में गोली...

Delhi: 2 शूटर्स को विदेश से मिले थे तिलक नगर में गोली चलाने के ऑर्डर

India News Delhi(इंडिया न्यूज़), Delhi: पश्चिमी दिल्ली के एक कार के शोरूम में सोमवार को हुई गोलीबारी की घटना में, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना तिलक नगर क्षेत्र में घाटी, जहां विदेश से मिले आदेश के बाद दो शूटर्स ने अपनी बाइक से रिसेप्शन की और 15 से अधिक गोलियां बरसाई।

इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि हरियाणा के एक शूटर का परिचय सनी गुर्जर के नाम से है, जो विदेश में एक प्रमुख गैंगस्टर के संपर्क में था। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के अनुसार, घटना के समय तीन शूटर्स बाइक पर पहुंचे थे, जिनमें से एक आरोपी केतन को गिरफ्तार किया गया है। वह दो और शूटर्स को साथ लेकर आया था।

Delhi: क्या हुआ था वारदात पर

वारदात के दौरान, जब केतन बाइक पर बैठा था, तब दो शूटरों ने बेमिसाल 15 से अधिक गोलियां छोड़ी थी। इसी समय, भाजपा नेता विकास त्यागी अपने बेटे के जन्मदिन पर कार खरीदने के लिए आए थे, जबकि घटना के समय वहां मौजूद थे। इस अध्याय में, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने खुलासा किया कि हरियाणा के हिसार के रहने वाले सन्नी गुर्जर ने इस घटना में शामिल था। उसके खिलाफ हिसार में डबल मर्डर का मामला दर्ज है। सन्नी गुर्जर की गिरफ्तारी के लिए हरियाणा में पुलिस की कई टीमें दबिश में हैं। इसके साथ ही, दूसरे शूटर की तलाश भी जारी है।

डर पैदा करना था मकसद

इस घटना के पीछे एक डरावनी साजिश का आरोप है। गिरफ्तार किए गए आरोपी केतन ने पुलिस के सामने खुलासा किया कि उनका मकसद फैलाए जा रहे डर को बढ़ाना था। उन्होंने बताया कि वे और उनके साथी ताबड़तोड़ फायरिंग करके भय का माहौल बनाने का इरादा रखते थे। पुलिस ने केतन को कोर्ट में पेश किया है, जहां से उन्हें 4 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। इस संदर्भ में, गैंगस्टर हिमांशु भाऊ का नाम भी सामने आया है। यह इस घटना की और भी गहराई को दर्शाता है।

सूत्रों की माने तो, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बाद अब उसका विरोधी गैंग भी दिल्ली में सक्रिय हो गया है। यह घटना दिल्ली के एक कार शोरूम में हुई, जहां फायरिंग की जा रही थी। गोलियां चलाने से पहले, एक लेटर में 5 करोड़ रुपये की रंगदारी की मांग की गई थी। इस समय, तिहाड़ जेल की नंबर 2 में बंद नीरज बाली, नीरज बबानिया और हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के नाम सामने आ रहे हैं। इन्हें इस मामले में फिरौती मांगी गई है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular