Thursday, May 9, 2024
HomeBreaking NewsShaitaan Box Office Collection: 'शैतान' का दिखा शैतानी रूप, फिल्म ने तोड़े...

Shaitaan Box Office Collection : 'शैतान' का दिखा शैतानी रूप, फिल्म ने तोड़े कई बड़े रिकॉर्ड

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Shaitaan Box Office Collection Day 6: अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया है। फिल्म हर दिन सिनेमाघरों में जबरदस्त कलेक्शन कर रही है और रिकॉर्ड बना रही है। ‘शैतान’ 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और पहले दिन से ही अच्छा कारोबार कर रही है।

वर्किंग डे पर फिल्म का कलेक्शन कम

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘शैतान’ ने पहले दिन 14.75 करोड़ रुपये की ओपनिंग की थी। फिल्म ने दूसरे दिन 18. 75 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 20.5 करोड़ रुपये की कमाई की। चौथे दिन वर्किंग डे होने की वजह से फिल्म का कलेक्शन कम हो गया और इसने 7 करोड़ रुपये कमाए। अब पांचवें दिन के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं।

फिल्म ने बनाया ये रिकॉर्ड

‘शैतान’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पांच दिनों में कुल 63. 65 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इस कलेक्शन के साथ ‘शैतान’ आर माधवन के करियर की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। पहले नंबर पर अब भी ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ है जो साल 2015 में रिलीज हुई थी। फिल्म सुपरहिट रही थी और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 150 करोड़ रुपये कमाए ।

जानिए क्या है कहानी

‘शैतान’ भी दुनियाभर में काफी अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म ने महज तीन दिनों में 75 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था। यह एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसमें आर माधवन ‘शैतान’ बन जाते हैं और अजय देवगन (कबीर) की ऑनस्क्रीन बेटी को अपने वश में कर लेते हैं। यह गुजराती फिल्म वश से प्रेरित है।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular