Monday, May 20, 2024
HomeinternationlRain: भारी बारिश अचानक गिरी बिजली, वीडियो वायरल

Rain: भारी बारिश अचानक गिरी बिजली, वीडियो वायरल

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Rain: यूएई में रहने वाले लोगों के दिन की शुरुआत आज (23 मार्च 2024) भारी बारिश के साथ हुई है। खलीज टाइम्स की खबर के मुताबिक, देश के कई हिस्सों में बादल छाए हुए हैं और कुछ जगहों पर सुबह की शुरुआत भारी बारिश के साथ हुई है। देशभर में हो रही भारी बारिश को ले

दुबई में भारी बारिश

सोशल मीडिया पर यूएई के दुबई शहर की कुछ तस्वीरें और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि शहर के अल खैल रोड पर जा रहे वाहन चालकों को भारी बारिश का सामना करना पड़ रहा है। मौसम को लेकर NCM की ओर से अलर्ट जारी किया गया है। जारी किए गए अलर्ट में बताया गया है कि अल बरशा में हल्की बारिश और दुबई में होने वाले एक्सपो इलाके में मध्यम बारिश की संभावना है। एक अन्य वीडियो में दुबई के अल क्वोज़ इलाके का दृश्य दिखाया गया है। यहां सुबह करीब 6.45 बजे जोरदार बारिश हुई। जिसके बाद सड़कों पर हर तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा था।

ये भी पढ़े: PBKS vs DC: आज होगा पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला, 15 महीने…

अचानक गिरी बिजली

भारी बारिश के साथ-साथ शहर के कुछ हिस्सों में बिजली गिरने की भी खबर सामने आई है। स्टॉर्म सेंटर ने इस दौरान के कुछ वीडियो सोशल मीडिया एक्स पर भी शेयर किए हैं। बताया जा रहा है कि बिजली गिरने की घटना अल गढ़ौद ब्रिज के पास हुई है। शारजाह में भी सप्ताह का अंत बारिश के साथ हुआ है। यहां सुबह बादल छाए रहे। केटी पत्रकार मुहम्मद सज्जाद ने एक वीडियो शेयर किया है। शेयर किए गए वीडियो में कुछ जगहों पर बारिश होती दिख रही है। आपको बता दें कि शारजाह में आमतौर पर बहुत गर्मी होती है और सूरज हमेशा निकला रहता है।

ये भी पढ़े: Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में लड़कियों की अश्लील हरकत, वीडियो वायरल

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular