Thursday, May 9, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: दिल्ली पुलिस ने एक नामी शराब तस्कर 'केपी' को किया...

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ने एक नामी शराब तस्कर 'केपी' को किया गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ने एक महत्वपूर्ण काम किया है जिसमें उन्होंने एक प्रसिद्ध शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। इस तस्कर का नाम कमल किशोर है, जिन्हें केपी के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने दिल्ली और उत्तर प्रदेश में तस्करी और गैंगस्टर एक्ट के तहत पहले से ही 20 अपराधिक मामलों में हिस्सेदारी की है। यह गिरफ्तारी छेनू पहलवान के फाइनेंसर के रूप में भी जाना जाता है।

Delhi Crime: पुलिस ने बिछाया जाल

पुलिस ने एक ऐसे शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है जिसने शराब की तस्करी के लिए एक चालाक जाल बिछाया था। जिला पुलिस उपायुक्त अपूर्वा गुप्ता ने खुलासा किया कि नारकोटिक्स टीम ने त्रिलोकपुरी में एक युवक को शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया था। यह युवक ‘केपी’ के नाम से भी जाना जाता है और उसका नेतृत्व शराब की तस्करी में था। पुलिस ने एसआइ राहुल मोंगा के नेतृत्व में नारकोटिक्स टीम की मदद से उसको ढूँढ़ने का प्रयास किया। टीम ने त्रिलोकपुरी के कुछ ठिकानों की छानबीन की और उसे एक घर में बरामद किया। इसके साथ ही, अवैध शराब के 43 पेटी भी बरामद की गई।

इस गिरफ्तारी से पुलिस ने शराब तस्करी के खिलाफ एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है। यह संदेश भेजता है कि कानून के उल्लंघन करने वालों को बचने का कोई सुरक्षा नहीं है। इसके साथ ही, यह भी दिखाता है कि पुलिस अपनी कार्यशैली में नवाचार का उपयोग कर अपराधियों को बेनकाब करने में सक्षम है। इस सफलता के साथ, लोगों में पुलिस के प्रति भरोसा और सुरक्षा के लिए आशा का संवेदना मजबूत होता है। इस घटना से समाज में अवैध शराब की तस्करी के खिलाफ जागरूकता फैलने में भी मदद मिलेगी।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular