Thursday, May 9, 2024
HomeCrimeGhaziabad Crime: BSF के पूर्व जवान ने बेटी के दोस्त पर चलाई...

Ghaziabad Crime: BSF के पूर्व जवान ने बेटी के दोस्त पर चलाई गोली, जानिए हत्या के पीछे की वजह

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Ghaziabad Crime: गाजियाबाद से एक हत्या के सनसनीखेज मामले की सूचना सामने आ रही है। इस घटना में बीएसएफ के पूर्व जवान के आरोपित होने का आरोप है। इस मामले में, बीएसएफ के पूर्व जवान राजेश कुमार सिंह ने बताया है कि उन्होंने शनिवार को क्रॉसिंग रिपब्लिक के पैरामाउंट सिंफनी सोसायटी क्षेत्र में एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया है और शव को कब्जे में लिया है। विवादित मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है और दोषी को कड़ी सजा का सामना करना पड़ सकता है।

Ghaziabad Crime: पहले भी हुआ है ऐसा वाक्य

पिछले महिने यूपी के मुजफ्फरनगर में हुई एक घटना ने समाज को चौंका दिया था, जब एक सिपाही ने टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना उन्हीं की गाड़ी में हुई थी, जो परीक्षा की कॉपी लेकर वाराणसी से मुजफ्फरनगर जा रहे थे। वहां, एक विवाद के बाद, सिपाही ने खौफनाक कदम उठाया और हत्या का दृश्य बना डाला।

सिपाही की हत्या का पीछा शराब के नशे में किया जा रहा है, और बातचीत के दौरान उसने टीचर से तंबाकू की मांग की थी, जिस पर टीचर ने इनकार कर दिया। इसके बाद, उसने हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की है, और आरोपी मुख्य आरक्षी को हिरासत में ले लिया है, और उसके हथियार को भी कब्जे में लिया है। इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बाद, पुलिस अब आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Read More:

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ने एक नामी शराब तस्कर ‘केपी’ को किया गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

Arvind Kejriwal: SC में केजरीवाल का ED के गवाहों पर दावा, कहा ‘ED के चारों गवाहों का संबंध BJP से’,

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular