Thursday, May 9, 2024
HomeDelhiSunita Kejriwal: अरविंद केजरीवाल की कैद में अब पत्नी सुनीता केजरीवाल दिल्ली...

Sunita Kejriwal: अरविंद केजरीवाल की कैद में अब पत्नी सुनीता केजरीवाल दिल्ली में करेंगी AAP का प्रचार

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Sunita Kejriwal: आम आदमी पार्टी (आप) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, तिहाड़ जेल में बंद है। इस वजह से उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल दिल्ली में पार्टी के अभियान का आगे का नेतृत्व संभालेगी। दिल्ली मंत्री अतिशी ने बताया कि सुनीता सोमवार को पूर्वी दिल्ली के कोंडली विधानसभा क्षेत्र में एक रोड शो का आयोजन करेंगी और रविवार को पश्चिमी दिल्ली में एक और रोड शो का नेतृत्व करेंगी।”

Sunita Kejriwal: आतिशी ने बताई ये बात

कोंडली विधायक कुलदीप कुमार को पार्टी के पूर्वी दिल्ली से उम्मीदवार घोषित किया गया है। अतिशी ने बताया, “सुनीता केजरीवाल कल पूर्वी दिल्ली में प्रचार की शुरुआत करेंगी। वह एक रोड शो का आयोजन करेंगी और लोगों से अरविंद केजरीवाल के लिए आशीर्वाद मांगेंगी। 28 अप्रैल को, पश्चिमी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में भी एक और रोड शो का आयोजन किया जाएगा,” अतिशी ने बताया। पूर्व कांग्रेस सांसद महाबल मिश्रा, जो हाल ही में आप में शामिल हुए हैं, पार्टी के पश्चिमी दिल्ली उम्मीदवार हैं।

अतिशी ने आगे बताते हुए कहा, “मैं बीजेपी को बताना चाहती हूँ कि दिल्ली, पंजाब और पूरे देश के लोग अरविंद केजरीवाल के साथ खड़े हैं। उन्हें अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ हैं और वे निश्चित रूप से उनका आशीर्वाद देंगे और आम आदमी पार्टी को वोट जरूर देंगे,”।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular