Friday, May 10, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: दिल्ली के छत्तरपुर इलाके में विदेशी महिला पर किया हमला,...

Delhi Crime: दिल्ली के छत्तरपुर इलाके में विदेशी महिला पर किया हमला, पहले की लूट फिर फाड़े कपड़े और..

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Crime: दिल्ली के छतरपुर इलाके में कल रात एक दुखद घटना घटी। 25 अप्रैल की रात को एक विदेशी महिला से लूट हुई। महिला का कहना है कि वह पैदल अपने घर जा रही थी, जब दो लड़के उसके पीछे एक कुत्ते के साथ चल रहे थे। कुत्ते को देखकर वह डर गई। दोनों लड़के ने उसे दीवार के पीछे ले जाकर छेड़खानी की, उसके कपड़े फाड़ दिए, और उसका पर्स और रिंग छीन कर भाग निकले। पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों का नाम किन्नू और रिंकू कश्यप है।

Delhi Crime: पहले भी दर्ज है कुछ केस

DCP साउथ के मुताबिक, दोनों आरोपियों का नाम किन्नू और रिंकू कश्यप है। उनके ऊपर पहले से ही कई केस दर्ज हैं। दोनों खूब नशा करते है और एक गाड़ियों की लोडिंग कंपनी में काम करते हैं। उन्होंने बताया कि रात के करीब 12 बजे सड़क पर एक महिला के संबंध में पुलिस स्टेशन महरौली पर एक पीसीआर कॉल आय थी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो एक 27 साल की युगांडा की महिला को घायल हालत में पाया। उसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

Delhi Crime: क्या था मामला

पुलिस के पूछने पर महिला ने बताया कि वह रात करीब 10:45 बजे छतरपुर पहाड़ी पर फूल मंडी से जा रही थी। इस दौरान दो लड़कों, जिनके पास एक कुत्ता था, उसके पीछे चल रहे थे। महिला ने कहा कि वह कुत्तों से डरती थी और उसने कोशिश की कुत्ते से दूर रहने की। हालांकि, लड़कों ने उसे पीछे से पकड़ लिया और दीवार के दूसरी तरफ खींच लिया। उन्होंने उसकी अंगूठी और पर्स छीन लिया, जिसमें 800 रुपये थे। इतना ही नहीं, इसके बाद उन्होंने महिला के कपड़े भी फाड़ दिए और उसके सिर पर पत्थर से वार किया।महिला ने बताया कि वह छतरपुर, महरौली में रहती है।

दर्ज हुआ केस

महरौली पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 394/354बी/34 के तहत एक मामला दर्ज किया गया है, जिसके बारे में दो आरोपी किन्नू और रिंकू कश्यप के बयान के आधार पर रिपोर्ट किया गया है। CCTV फुटेज और स्थानीय खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस ने उन्हें पहचाना और गिरफ्तार किया। दोनों आरोपी नशे के आदी हैं, और गिरफ्तारी के समय भी उनकी हालत हल्के नशे में ही थी। उन्हें गिरफ्तार करने के बाद वे नई दिल्ली के सतबरी गांव में ले जाया गया।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular