Thursday, May 9, 2024
HomeCrimeDelhi News: लड़की को घर न पाकर लड़के ने किया माँ का...

Delhi News: लड़की को घर न पाकर लड़के ने किया माँ का कतल, जानिए पूरा मामला

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi News: दिल्ली के नॉर्थवेस्ट जहांगीरपुरी क्षेत्र में शुक्रवार को एक लड़के ने एक 15 वर्षीय लड़की की मां को उसके घर के अंदर गोली मार दी। लड़के आयु 18 साल के करीब है। उस पर आरोप है कि वह एक लड़की के साथ दोस्ती करना चाहता था। उस लड़के ने उसे कुछ समय से परेशान भी किया था। उस लड़के ने एक मौके पर उसे सड़क पर भी अचानक अपहरण करने की कोशिश की थी। चिंतित होकर, उसके माता-पिता ने उसे हॉस्टल भेज दिया था। इससे लड़के को गुस्सा आया।

उसने दो सहायकों के साथ उसके घर पर शुक्रवार दोपहर हमला किया और उसकी मां से पूछा कि लड़की कहाँ है। उसने जवाब दिया कि लड़की घर पर नहीं है। समस्या का अहसास होते ही, एक रिश्तेदार ने अन्य परिवार के सदस्यों को मदद के लिए कॉल करना शुरू किया। उसी समय लड़के ने 35 वर्षीय महिला को दो बार गोली मार दी और फिर फरार हो गया। घायल महिला को तुरंत अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपी को पकड़ने के लिए कड़ी मेहनत जारी है।

Delhi News: गोली चला कर डाली थी तस्वीर

लड़की के परिवार ने आरोप लगाया है कि अनेक बार हारासमेंट की शिकायत की जाने के बावजूद पुलिस ने उस लड़के को रोकने या उसकी रक्षा करने के लिए कोई महत्वपूर्ण कदम नहीं उठाए। एक रिश्तेदार का दावा है कि लड़के ने पिछले महीने से परिवार को धमकाया था, और हाल ही में उसने अपने सोशल मीडिया फोटो को अपडेट किया था, जिसमें उसे पिस्तौल उठाते हुए दिखाया गया था। हम आपको बता दें कि गोली मारने के बाद, एक बड़ी पुलिस बल ने इलाके की सुरक्षा की गई ताकि सांप्रदायिक तनाव न बढ़े।

चल रही है छानबीन

स्थानीय लोगों ने महिलाओं की सुरक्षा और ऐसे अपराधों को समाधान करने के लिए पुलिसिंग की प्रभावकारिता के बारे में चिंता जताई। पुलिस ने बताया कि वे आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रहे हैं और CCTV कैमरों की फुटेज का विश्लेषण किया जा रहा है ताकि उनके गतिविधियों का पता लगाया जा सके। उत्तर-पश्चिम जिले के DCP जितेंद्र मीना ने कहा, “कई टीमें आरोपी की तलाश कर रही हैं। उन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा,”।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular