Monday, May 20, 2024
HomeDelhiVirat Kohli: विराट कोहली के बिना खेलेगी टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप,...

Virat Kohli: विराट कोहली के बिना खेलेगी टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप, जानिए क्या कहती हैं रिपोर्ट

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Virat Kohli: विराट कोहली को लेकर एक बेहद अहम खबर सामने आई है, जिसमें बताया जा रहा है कि जून में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप से उनका पत्ता कट सकता है। 2022 में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में विराट भारत के लिए अहम खिलाड़ी थे। टी20 वर्ल्ड कप वेस्टइंडीज और अमेरिका में खेला जाना है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड का मानना है कि वेस्टइंडीज की धीमी पिच विराट कोहली को रास नहीं आएगी।

नहीं मिलेगी टी20 वर्ल्ड कप टीम में जगह!

रिपोर्ट्स में यह बात भी सामने आई कि भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर को विराट कोहली को युवाओं के लिए रास्ता बनाने के लिए मनाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसके अलावा यह भी बताया गया कि मुख्य चयनकर्ता ने कोहली से टी20 की जरूरतों को पूरा करने के लिए अपना रवैया बदलने की बात की थी, जिसके बाद उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज में आक्रामक क्रिकेट खेलने की कोशिश की लेकिन वह असफल हो रहे थे। वहीं, इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में राजकोट टेस्ट के दौरान बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भी कोहली को लेकर कुछ नहीं कहा। जय शाह ने पुष्टि की थी कि टीम इंडिया 2024 टी20 विश्व कप रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलेगी, लेकिन उन्होंने कहा था कि वह उचित समय पर अपनी भूमिका पर चर्चा करेंगे।

IPL के परफॉर्मेंस पर मिलेगी एंट्री?

अब कोहली के पास टी20 वर्ल्ड कप में जगह बनाने का एकमात्र रास्ता आईपीएल है। अगर कोहली आईपीएल 2024 में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है। रिपोर्ट में बताया गया कि सूर्यकुमार यादव, रिंकू सिंह, तिलक वर्मा और शिवम दुबे जैसे खिलाड़ी टीम को आगे ले जाने के लिए ज्यादा उपयुक्त हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कोहली को टी20 वर्ल्ड कप में जगह मिलती है या नहीं।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular