Monday, May 20, 2024
HomeEducationSarkari Naukri 2024: BCCL में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, योग्यता सिर्फ...

Sarkari Naukri 2024: BCCL में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, योग्यता सिर्फ 8वीं पास

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Sarkari Naukri 2024: भारत कोकिंग कोल लिमिटेड (BCCL) ने नौकरी खोज रहे उम्मीदवारों के लिए एक बेहतरीन अवसर प्रस्तुत किया है। बीसीसीएल ने ड्राइवर (टी) कैट- II पदों के लिए वैकेंसी निकाली है। उम्मीदवार बीसीसीएल के इन पदों पर आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट bcclweb.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया 29 अप्रैल तक चलेगी।

इस भर्ती के माध्यम से संगठन में कुल 59 पदों पर बहाली की जाएगी। इसलिए, जो उम्मीदवार BCCL में काम करने के इस अवसर का लाभ उठाना चाहते हैं, उन्हें इस अवसर का जल्दी से जल्दी फायदा उठाना चाहिए। आवेदन करने से पहले, बेहतर है की उम्मीदवार को सम्पूर्ण विवरण ध्यानपूर्वक पढ़ना चाहिए और समाप्ति तिथि का ध्यान रखना चाहिए। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक को वेबसाइट पर जाने की भी सलाह दी जा रही है।

Sarkari Naukri 2024: ऐसे मिलेगी नौकरी

बीसीसीएल में नौकरी पाने के लिए उम्मीदवारों का चयन उनके ट्रेड/एप्टीट्यूड टेस्ट के प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा। परीक्षा 100 अंकों की होगी जिसमें उम्मीदवार की ड्राइविंग क्षमता, वाहन जानकारी, और यातायात नियमों और विनियमों का ज्ञान भी मापा जाएगा।अधिक जानकारी के लिए अप्लाई करने का लिंक और नोटिफिकेशन यहां देखें।

बीसीसीएल में आवेदन कौन कर सकता है?

बीसीसीएल में आवेदन करने के लिए वे उम्मीदवार उपयुक्त हैं जो लॉरी क्लीनर/असिस्टेंट या किसी अन्य स्थायी कर्मचारी के रूप में काम कर रहे हों। इसके साथ ही, उनके पास कक्षा आठवीं की पासबुक और मान्य भारी वाहन चालक परमिट होना चाहिए।

साथ ही साथ हम आपको बता दें कि बीसीसीएल के इन पदों के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन कर रहे हैं, उन्हें सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ विधिवत भरे हुए आवेदन पत्र का प्रिंट आउट लेना होगा। इसके बाद, उन्हें भरे हुए आवेदन पत्र को नियंत्रण प्राधिकारी, एपीएम/एचओडी डिप्टी, एचओडी, एनईई के कार्यालय में भेजना होगा।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular