Monday, May 20, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Laapataa Ladies: लापता लेडीज का जलवा, जानें किरण राव की फिल्म की...

Laapataa Ladies: लापता लेडीज का जलवा, जानें किरण राव की फिल्म की अब तक की कमाई

India News(इंडिया न्यूज़), Laapataa Ladies: किरण राव निर्देशित फिल्म लापट लेडीज पहले दिन से ही फैंस को इंप्रेस कर रही है। फिल्म को अच्छे रिव्यू मिले हैं और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने लगभग 8 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस फिल्म में रवि किशन इंस्पेक्टर की भूमिका में हैं। नवोदित प्रतिभा रत्ना, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल जैसे सितारे नजर आ रहे हैं।

लापता लेडीज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म के कलेक्शन पर नजर डालें तो मिसिंग लेडीज ने पहले हफ्ते में 6.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी। दूसरे शुक्रवार को 60 लाख रुपये की कमाई की। फिल्म ने दूसरे शनिवार को 90 लाख रुपये की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म ने 7.55 रुपये का बिजनेस किया है। आपको बता दें कि फिल्म के 9वें दिन के कलेक्शन को लेकर अभी तक आधिकारिक आंकड़े सामने नहीं आए हैं। मालूम हो कि हाल ही में अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म शैतान भी रिलीज हुई है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। लेकिन लापता महिलाओं की कमाई पर शैतान का कोई खास असर नहीं देखा गया है।

किरण राव ने किया है निर्देशन

फिल्म का निर्देशन किरण राव ने और निर्माण आमिर खान ने किया है। स्नेहा देसाई ने फिल्म की पटकथा और संवाद लिखे हैं। फिल्म 1 मार्च को रिलीज हुई है। आमिर खान और किरण राव ने फिल्म का जमकर प्रमोशन किया। महिला दिवस पर मूवी टिकट भी सस्ते हो गए। टिकट की कीमत घटाकर 100 रुपये कर दी गई।

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म की कहानी दो दुल्हनों के इर्द-गिर्द घूमती है जिनकी गलती से शादी हो जाती है। फिल्म में नितांशी गोयल ने फूल और प्रतिभा रत्ना ने पुष्पा का किरदार निभाया है। कहानी में कॉमेडी के साथ-साथ इमोशन भी भरपूर होगा। पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में रवि किशन भी खूब तारीफें बटोर रहे हैं।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular