Thursday, May 9, 2024
HomeAstrologyअस्त होकर बुध बढ़ाएंगे इन राशियों की मुश्किलें, झेलना पड़ेगा बड़ा नुकसान

अस्त होकर बुध बढ़ाएंगे इन राशियों की मुश्किलें, झेलना पड़ेगा बड़ा नुकसान

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Budh Ast 2024 : ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के उदय और अस्त होने की घटनाओं को काफी महत्वपूर्ण माना जाता है। माना जाता है कि इसका लोगों पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव भी पड़ता है। अप्रैल महीने की शुरुआत में बुध मेष राशि में अस्त होने जा रहा है और उसके बाद 4 अप्रैल को सुबह 10.36 बजे मेष राशि में वक्री हो जाएगा। ज्योतिष गणना के मुताबिक, बुध के अस्त होने से मेष, मिथुन और कन्या समेत 5 राशियों के करियर में बड़े बदलाव आएंगे। तो आइए जानते हैं कि बुध अस्त होने के बाद किन राशियों को करियर के मामले में बेहद सतर्क रहना होगा?

ये भी पढ़े: Accident: दिल्ली में हुई बच्चे की मौत पर मां ने उठाए सवाल, बोली- कौन…

मिथुन राशि

नौकरीपेशा लोगों का तनाव बढ़ेगा। काम का दबाव अधिक रहेगा। मन में नकारात्मक विचार आएंगे। आप ऊर्जा और आत्मविश्वास की कमी महसूस करेंगे। करियर से जुड़े फैसले लेने में आपको असमंजस महसूस होगा। समस्याओं में उलझे रहेंगे। धैर्य बनाए रखें और सोच-समझकर निर्णय लें।

धनु

धनु राशि वाले इस दौरान आत्मविश्वास की कमी महसूस करेंगे। ऑफिस में वाद-विवाद का खतरा रहेगा। मानसिक अशांति रहेगी। काम का तनाव बढ़ेगा। कामकाज में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। आप ऑफिस पॉलिटिक्स का भी शिकार हो सकते हैं। ऐसे में धनु राशि वाले अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा रखें। चुनौतियों का सामना समझदारी से करें। इससे सभी समस्याओं से राहत मिलेगी।

कन्या राशि

कामकाज की चुनौतियाँ बढ़ेंगी। आप एकाग्रता की कमी महसूस करेंगे। मन में नकारात्मक विचार अधिक आएंगे। नौकरी और बिजनेस में रुकावटें आ सकती हैं। कठिनाइयों से घबराने की बजाय समस्या का समाधान निकालने का प्रयास करें। अपना मनोबल कमजोर न होने दें। सफलता पाने के लिए हर संभव प्रयास करते रहें।

मेष राशि

बुध मेष राशि में ही अस्त होने जा रहा है इससे मेष राशि वालों को करियर के मामले में थोड़ा सावधान रहना होगा। इस अवधि में प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े फैसले तुरंत न लें। जीवन में आने वाली नई चुनौतियों के लिए तैयार रहें। विपरीत परिस्थितियों का धैर्य, साहस और बुद्धिमत्ता से सामना करें। इससे चुनौतियों के बावजूद आपको सफलता जरूर मिलेगी।

वृश्चिक

नौकरी और बिजनेस से जुड़े बड़े फैसले फिलहाल टाल दें। ऑफिस में अनावश्यक वाद-विवाद से दूर रहें। सहकर्मियों और बॉस के साथ अच्छे संबंध बनाए रखें. आय बढ़ाने के लिए नए विकल्प तलाशें। कोर्ट-कचहरी के मामलों से दूर रहें। इस अवधि में काम का दबाव बढ़ सकता है। धैर्य बनाए रखें और जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें।

ये भी पढ़े: Delhi: सुनीता केजरीवाल ने लॉन्च किया खास अभियान, जुड़ने के लिए करना होगा ये…

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular